'अग्निफेरा' का ये मशहूर एक्टर करना चाहता है इस तरह का काम
'अग्निफेरा' का ये मशहूर एक्टर करना चाहता है इस तरह का काम
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता रेहान रॉय इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि उन्हें कॉमेडी करना पसंद है और वह स्टैंडअप कॉमेडी का भी हिस्सा बनना पसंद करेंगे. बता दे कि रेहान 'अग्निफेरा' जैसे मशहूर सीरियल के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते है. इससे पहले भी रेहान कई सीरियल्स में नजर आ चुके है.

रेहान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. रेहान टीवी सीरियल 'अग्निफेरा' में एक एनआईआर की भूमिका निभा रहे है. इस शो में वह अभिमन्यु नाम के लड़के की भूमिका निभा रहे है जिन्हे दर्शक काफी पसंद करते है. इस सीरियल में टीवी जगत के मशहूर अभिनेता अंकित गेरा एक मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है वहीं अभिनेत्री युक्ति कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रेहान ने कहा कि मुझे कॉमेडी पसंद है और मैं इसका आनंद लेता हूं, मैंने 'ओगो बोधु शुंदोरी' नामक बंगाली शो में कॉमेडी की थी. मैं हिंदी टेलीविजन शो या बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहता हूं, मैं स्टैंडअप कॉमेडी का भी हिस्सा बनना पसंद करूंगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेहान के इस शो की शुरुआत 20 मार्च 2017 से हुई थी. ख़ास बात यह है कि अपने शुरूआती दिनों से लेकर अब तक यह शो दर्शको का पसंदीद बना हुआ है वहीं टीआरपी लिस्ट में भी अपने जगह बनाये हुए है.

ये भी पढ़े

नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा

आखिर क्यों इस भारतीय बल्लेबाज के नाम की माला जपती है सपना चौधरी

जय भानुशाली केयरटेकर के बच्चों को गोद लेकर ऐसा महसूस करते हैं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -