सारा अली खान ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, जानकर लगेगा गहरा झटका
सारा अली खान ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, जानकर लगेगा गहरा झटका
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब हाल ही में उनको जूहू में स्पॉट किया गया और सारा दूसरे सिलेब्रिटीज की तरह अक्सर डिजाइनर और महंगे कपड़े पहनती हुई पाई जाती हैं, लेकिन इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो बेहद सस्ती ड्रेस में नजर आई. आप भी यकीन नहीं कर पाएगे कि उन्होंने महज 2500 रु से भी कम की ड्रेस पहनी थी.

फिलहाल सस्ती ड्रेस पहने उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और वे हल्के मेकअप में हैं. इस दौरान सारा ब्लू और रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. साथ ही ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और क्यूट स्माइल ने उनके लुक को परफैक्ट बनाने का काम किया.कहा जा रहा है कि सारा की ड्रेस की कीमत 2499 रुपये है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने पिछले साल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. वहीं इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' में नजर आईं और यह फिल्म भी सुपरहिट रही. जबकि वे फिलहाल इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन अहम किरदार में होंगे. जबकि उनकी 'कुली नंबर 1' में भी लाइन में लगी हुई है. 

सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं जॉन ने बढ़ा दी अपनी फीस, एक फिल्म के ले रहे इतने करोड़

जब घबरा उठे थे बॉलीवुड के 'सिंघम', लिफ्ट में हुआ था बड़ा हादसा

विक्रम कोचर-चंदन मचाएंगे धमाल, ला रहे है वेब सीरीज

नए अवतार में गोविंदा की कुली नं 1, यह अभिनेता बनेगा कादर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -