सुसाइड स्क्वाड' स्पिन-ऑफ सीरीज़ में क्रिस कॉनराड की जगह होंगे फ़्रेडी स्ट्रोमा
सुसाइड स्क्वाड' स्पिन-ऑफ सीरीज़ में क्रिस कॉनराड की जगह होंगे फ़्रेडी स्ट्रोमा
Share:

अभिनेता फ़्रेडी स्ट्रोमा ने क्रिस कॉनराड की जगह "पीसमेकर" में ले ली है, जो फिल्म निर्माता जेम्स गन की आगामी एंटीहीरो कलाकारों की टुकड़ी "द सुसाइड स्क्वाड" में अभिनेता जॉन सीना के साथ एक स्पिन-ऑफ श्रृंखला है। "ब्रिजर्टन" में प्रिंस फ्रेडरिक के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले स्ट्रोमा, श्रृंखला में विजिलांटे उर्फ एड्रियन चेज़ की भूमिका निभाएंगे।

डेडलाइन के अनुसार, रचनात्मक मतभेदों के कारण कॉनराड ने परियोजना छोड़ दी। विजिलेंट एक हाथ से हाथ मिलाने वाला, एक शानदार निशानेबाज और लारियाट का मास्टर है। वह न्यूयॉर्क शहर का डीए था जिसने अपनी पत्नी और बच्चों को डकैतों द्वारा मारे जाने के बाद अपने अहंकार को बदलने के रूप में अपने तरीके से न्याय मांगा। चरित्र में छुरा घोंपने या बंदूक की गोली के घाव जैसी गंभीर चोटों से उसके शरीर को ठीक करने और पुनर्जीवित करने की क्षमता भी है। गन एक्शन-एडवेंचर-कॉमेडी श्रृंखला विकसित करेगा जिसे एचबीओ मैक्स में आठ-एपिसोड का ऑर्डर मिला है। 

वह शो लिखेंगे और पहले सहित कई एपिसोड का निर्देशन भी करेंगे। सीना अगस्त में रिलीज होने वाली 'द सुसाइड स्क्वॉड' से क्रिस्टोफर स्मिथ उर्फ पीसमेकर की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। यह शो पीसमेकर की उत्पत्ति का पता लगाएगा, एक ऐसा व्यक्ति जो किसी भी कीमत पर शांति में विश्वास करता है, चाहे उसे इसे पाने के लिए कितने भी लोगों को मारना पड़े। इसका निर्माण गन्स ट्रोल कोर्ट एंटरटेनमेंट और द सफ़रान कंपनी वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न के सहयोग से करेंगे।

उत्तराखंड में फिर शुरू हुआ बादलों का कहर, बदल के फटने के बाद मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे हुआ बंद

मन की बात: 7 साल का कार्यकल पूरा होने पर बोले PM मोदी- 'भारत अपने खिलाफ साज़िश करने वालों को मुंहतोड़ ज़वाब देता है'

सोपोर मुठभेड़ के बीच फरार हुए आतंकी, सुरक्षाबलों को किया परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -