इस मलयालम अभिनेत्री ने मेजबानों को दी कई चुनौतियां
इस मलयालम अभिनेत्री ने मेजबानों को दी कई चुनौतियां
Share:

मलयालम की जानी मानी एक्ट्रेस रेजिना कैसंड्रा और सुदीप किशन के लिए मेजबानों को चुनौती देते रहे , कई मलयालम फिल्म के नाम का उच्चारण करते हुए अरविंदांटे अथिधिकाल और ओरु कुप्रसिध पायन काफी ज्यादा  चुनौतीपूर्ण थे। हालांकि, उन्होंने इनायत से हरिहरन के लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से पहले इंट्रो भाषण देते हुए, मलयालम में कुछ पंच संवादों को भी गुनगुनाया, और सुंदर ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया गया था । "हरिहरन थोलपिक्कान एवला मकाले," अभिनेता ने कहा, ओरु वडक्कन वीरगाथा में ममूटी के चरित्र चंदू के बहुप्रतिक्षित संवाद का जिक्र किया।

यदि बात की जाए जहां ऐश्वर्या लिक्षमी और आसिफ अली जैसे लोगों ने अट्टायर के साथ एक शक्तिशाली फैशन स्टेटमेंट बनाया, वहीं लिजो जोस पेलिसरी और ज़कारिया ने अपने पुरस्कार भाषणों के माध्यम से राजनीतिक बनाने के लिए चुना। लिजो ने कहा, "मेरे कलाकारों और चालक दल, और एक धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक भारत के लिए एक बड़ा धन्यवाद।" जकारिया ने भी उन्हें प्रतिध्वनित करते हुए कहा, "लोकतांत्रिक, धर्मनिरपेक्ष भारत के लिए प्रदर्शनकारियों के प्रति मेरी एकजुटता। जय हिंद! ”विनायक, जो लिजो की तरह अपने साथियों से घिरा हुआ था, खुश नहीं दिख रहा था, उन्हें और निर्देशक पार्थीपन को खुश करते हुए भी देखा गया था, जो चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बारे में बात करते थे।

96 के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका (महिला) का पुरस्कार जीतने वाली गायिका चिन्मयी को #MeToo आंदोलन में उनकी भूमिका के लिए फिल्म बिरादरी ने सराहना की गयी थी। अभिनेता-निर्देशक आर पार्थीपन, जिन्होंने उन्हें यह पुरस्कार सौंपा, उन्होंने कहा, "आपका नाम उन्मयी (सत्य) है और हमें आप पर गर्व है।" इस पुरस्कार को स्वीकार करते हुए, गायक ने कहा, "एक साल के लिए, मैं।" तमिल में प्रतिबंधित। हालांकि, अब, मैंने एक तमिल गीत गाने के लिए पुरस्कार जीता है। कभी-कभी, जब आप सच बोलते हैं, तो आप पर प्रतिबंध लगा दिया जाता है। परन्तु कई पुरुषों ने भी मेरा साथ दिया, जैसे गोविंद वसंता। मैंने आपको यह पहले कहा है, गोविंद, आप मेरे नायकों में से एक हैं! बहुत बहुत धन्यवाद।"

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

तब्बू के इस अंदाज से धड़के फैंस के दिल, हॉट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -