कोरोना को लेकर CM उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा-मैं डोनाल्‍ड ट्रंप नहीं...
कोरोना को लेकर CM उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा-मैं डोनाल्‍ड ट्रंप नहीं...
Share:

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र "सामना" के लिए एक साक्षात्कार दिया है. जिसे  पार्टी के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने​ रिकार्ड किया है. इस साक्षात्कार में मुख्यमंत्री ठाकरे ने बताया कि "मैं डोनाल्ड ट्रम्प नहीं हूं. मैं अपनी आंखों के सामने अपने लोगों को तकलीफ में नहीं देख सकता. सोशल मी‍डिया पर इस साक्षात्कार का टीजर जारी किया गया है. यह साक्षात्कार इस हफ्ते के अंतर में दो पार्ट में जारी किया जाने वाला है. 

भगवान गणेश के इन अंगों में छिपा है गहरा राज, जरूर जानें आज

विदित हो कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को कोरोना से जुड़े बयानों के लिए विवादों का सामना करना पड़ रहा है. कोरोना काल में ट्रंप ने कोरोना वायरस से जुड़े कड़े प्रतिबंध लगाने से अब तक मना किया है. दूसरी ओर, उद्धव ठाकरे, कोरोना वायरस इनफेक्‍शन की दूसरी लहर आने की आशंका के चलते लॉकडाउन प्रतिबंध के केस में रियायत देने में सावधानी बरत रहे हैं. सीएम के इस कमेंट का पूरा संदर्भ हालांकि अभी तक साफ नही हो पाया है. किन्तु उसे ऐसे प्रदेश के प्रमुख के संदर्भ के रूप में देखा जा सकता है जो कोरोना का मुकाबला कर रहा है. 

चैंपियन विश्वानथन आनंद ने लीजेंड्स चेस टूर्नामेंट के पहले दौर में झेली हार

सीएम उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के उस प्रश्न के जवाब में यह बात कहीं, जिसमें उन्होने कहा कि लोकप्रिय स्‍नैक "वड़ा पाव", मुंबई की रोड पर कब तक मौजूद होंगे. क्योकि जनता प्रतिबंधों का पालन करते-करते परेशान हो चुकी हैं. इंटरव्यू के टीज़र में भी सीएम ठाकरे को यह समझाते हुए दिखाया गया है कि कुछ रियायतें दी गई हैं तब भी लॉकडाउन जारी है. उन्होंने बताया कि, "लॉकडाउन अभी भी जारी है. हम प्रतिबंधों में धीरे-धीरे ढील दे रहे हैं." सीएम इसमें यह भी बताते हैं कि एक्जाम चाहने के बावजूद महाराष्ट्र कोरोना वायरस संकट इस समय उन्‍हें आयोजित नहीं कर सकता है. 

ये है बकरीद का इतिहास, जानिए किस तरह मनाते हैं यह त्यौहार ?

श्राद्ध पक्ष : पितृ होंगे प्रसन्न, इन 7 नियमों का करें पालन

डेनियल कोलिंस ने तोड़ा कोरोना का नियम, विश्व टीम टेनिस टूर्नामेंट से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -