डेनियल कोलिंस ने तोड़ा कोरोना का नियम, विश्व टीम टेनिस टूर्नामेंट से हुई बाहर

अमेरिका की डेनियल कोलिंस को नॉर्थ अमेरिका में जारी विश्व टीम टेनिस टूर्नामेंट से कोरोना संक्रमण नियम तोड़ने के वजह से बाहर कर दिया गया है. दरअसल इस टूर्नामेंट में ऑडियंस को भी स्टेडियम में आने की परमिशन दी गई है और इस टूर्नामेंट को वेस्टर्न वर्जीनिया के ग्रीनब्रियर रिसॉर्ट में आयोजित किया गया है. कोलिंस इससे पहले पिछले महीने नोवाक जोकोविक की आलोचना करने के चलते खबरों में बनी हुई थीं.

डब्ल्यूटीटी के मुख्य कार्यकारी अफदर कार्लोस सिल्वा ने बोला, "हम कोलिंस को कोरोना संक्रमण नियम को तोड़ने और ग्रीनबियर रिजॉर्ट को छोड़ने के वजह से 2020 के शेष बचे टीम टेनिस टूर्नामेंट से बाहर करते हैं. नियम हमारे खिलाड़ियों, कोचों और कर्मचारियों के ससेहत और सेफ्टी की रक्षा के लिए कई बार संप्रेषित किए गए हैं, जो डब्ल्यूटीटी के लिए अत्यंत जरुरी हैं. " जोकोविक ने बोला था कि कोरोना संक्रमण रूल के बीच अमेरिकी ओपन ग्रैंडस्लैम का व्यवस्था असंभव है.

बता दें की अमेरिका की लीजेंडरी महिला टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स अगले माह केंटुकी में होने वाले नए हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट में भाग लेंगी. वहीं, वीनस विलियम्स की छोटी बहन सेरेना विलियम्स भी इस टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं और इस टूर्नामेंट से वह कोर्ट पर वापसी करने वाली है. यह तेहिस बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना का फरवरी माह में फेड कप में अमेरिका की तरफ से खेलने के बाद पहला टूर्नामेंट होने वाला है. मंगलवार के दिन आयोजकों ने इसका एलान किया .केंटुकी में होने वाले मुकाबले को टॉप सीड ओपन नाम से जाना जाता है. सेरेना के अलावा साल 2017 की यूएस ओपन चैंपियन स्लोन स्टीफंस भी दस अगस्त से प्रारम्भ होने वाले टूर्नामेंट में भाग लेंगी.  

चैंपियन विश्वानथन आनंद ने लीजेंड्स चेस टूर्नामेंट के पहले दौर में झेली हार

अमेरिकी राष्ट्रपति से सम्मान पाने वाला भारतीय साइकिलिस्ट बेनामी का जीवन जीने को है मजबूर

जानिए क्या है FIDE का फुलफॉर्म ? खेलों का है नामी इवेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -