Bigg Boss मलयालम 2 : अलीना ने जब सुनी अपनी माँ की आवाज तो हो गयी भावुक
Bigg Boss मलयालम 2 : अलीना ने जब सुनी अपनी माँ की आवाज तो हो गयी भावुक
Share:

बिग बॉस मलयालम 2 के हालिया एपिसोड में , मेजबान मोहनलाल दर्शकों को उन्मूलन प्रकरण का स्वागत करते हैं। होस्ट, हाउसमेट्स के लिए एक टास्क के साथ एपिसोड शुरू करता है। टास्क में, हाउसमेट्स को अपने सबसे बड़े दावेदार को एक केला भेंट करना चाहिए और छिलका उसी को देना चाहिए, जिसे वे सबसे कमजोर मानते हैं। कार्य शुरू होता है और उसी के लिए अपने तर्क बताते हुए गृहिणियों ने सबसे अच्छा और सबसे बुरा चुना। जबकि फुकरे को केले की अधिकतम संख्या प्राप्त होती है, दया को प्रतियोगियों में से 5 द्वारा अंडर-परफॉर्मर के रूप में दर्जा दिया गया है।

बाद में, मोहनलाल ने बताया कि उनके पास गृहणियों के लिए एक आश्चर्य है। अलीना की माँ की आवाज़ बज रही है। अलीना की आंखों में आंसू आ जाते हैं, जब उसकी मां उसे साझा करती है कि परिवार के सदस्य उसे याद करते हैं। बाद में, फुकरे और प्रदीप के परिवार के सदस्यों की ऑडियो क्लिप चलाई जा रही है। इसके अलावा, मंजू के बेटे बर्नाचन की आवाज बजती है और मंजू रोने लगती है। यह देखकर मोहनलाल कहते हैं कि वह आश्चर्य को रोक रहा है क्योंकि हर कोई इसे भावनात्मक रूप से ले रहा है। 

एक विशेष अनुरोध के बाद, मेजबान ने वीना के बेटे अम्बादी की आवाज नोट की। बच्चा अपनी माँ के लिए एक भक्ति गीत गाता है। वीना ने कुआं खो दिया और ऑडियो क्लिप सुनकर रोने लगी।एक विराम के बाद, मोहनलाल गृहणियों को एक नया काम सौंपता है। कार्य में, गृहिणियों को उनके एक कैदी के नाम का सुझाव देना चाहिए, जो दिए गए कहावत के साथ उपयुक्त रूप से फिट बैठता है। बाद में, मेजबान नामांकित प्रतियोगियों को खड़े होने के लिए कहता है। उनके साथ एक संक्षिप्त बातचीत के बाद, मोहनलाल ने घोषणा की कि इस सप्ताह कोई निष्कासन नहीं है क्योंकि कुछ प्रतियोगी बीमारी के कारण घर से बाहर हैं।

'नीयुम नंजुम' के अभिनेता शिजू ने बताया मैं शो के बड़े कैनवास से प्रभावित हूँ

बिगबॉस के घर में लगभग सभी विवादो से दूर रहे कुरी प्रताप

बिग बॉस मलयालम 2 : अलसंद्रा मेरे पति पवन को बुरा दिखाना चाहती है, पत्नी लवन्या का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -