बिग बॉस प्रतियोगिता ने वासुकी और मेरे बीच के बॉन्ड कभी प्रभावित नहीं किया शाइन शेट्टी
बिग बॉस प्रतियोगिता ने वासुकी और मेरे बीच के बॉन्ड कभी प्रभावित नहीं किया शाइन शेट्टी
Share:

बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 की विजेता शाइन शेट्टी और सेकंड रनर-अप वासुकी वैभव की ऊर्जा, प्रशंसकों के साथ झुंड में रहने और शो के समापन के बाद अपने बधाई संदेशों को स्वीकार करने के बावजूद, संक्रामक है। उनका कामराडरी एक ऐसी दोस्ती की याद दिलाता है जो केवल प्रतिष्ठित फिल्मों में देखी गई है। हमारे कार्यालय द्वारा हाल ही में जोड़ी को गिरा दिया गया और हमें उनकी दोस्ती में एक झलक मिली - शो में एक-दूसरे के रुख की प्रशंसा करते हुए और उनके (जाहिरा तौर पर गैर-मौजूद) प्रेम जीवन के बारे में एक-दूसरे को चिढ़ाते हुए। घर से बाहर रहना कैसा लगता है? क्या आपने फैन फॉलोइंग का अनुमान लगाया था?

इसके अलावा हमें कोई पता नहीं था। हमारे परिवारों ने हमें केवल शो (चकल्लस) पर अपनी प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करने की सलाह दी थी। हमारा एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करना था। भगवान का शुक्र है, यह ठीक काम किया।चमक: जैसे ही हमने घर से बाहर कदम रखा, हमें प्रशंसकों के विशाल दिग्गजों से परिचित कराया गया। उनका समर्थन अविश्वसनीय था। एक फिल्म या धारावाहिक के बाद, लोग आपके द्वारा स्क्रीन पर निभाए गए चरित्र के आधार पर व्यवहार करते हैं। लेकिन बिग बॉस के मामले में, लोग आपसे प्यार करते हैं कि आप कौन हैं। यही उस मंच की खूबसूरती है। हमें प्यार और लाड़-प्यार महसूस करने के अलावा, हमारे माता-पिता को भी सेलिब्रिटीज की तरह महसूस करना पड़ा।

वासुकी आपने घर में अपने समय के दौरान फिल्मफेयर जीता । जब आपको इसके बारे में पता चला तो आपके क्या विचार थे? वासुकी:अपनी पहली फिल्म के बाद से, मैंने फिल्मफेयर पुरस्कार जीतने के सपने को साकार किया है। पिछले संस्करणों में, मैंने हमेशा नामांकन और विजेताओं का ध्यान रखा है। इसलिए, अंत में पुरस्कार जीतना रोमांचक और सम्मान की बात है। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई और मुझे खुशी हुई कि मेरी माँ ने इसे मेरी ओर से प्राप्त किया। यह बहुत गर्व का क्षण था। हालाँकि, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं थोड़ा दुखी था, क्योंकि मैं खुद इसे इकट्ठा नहीं कर सकता था।

'नीयुम नंजुम' के अभिनेता शिजू ने बताया मैं शो के बड़े कैनवास से प्रभावित हूँ

बीबी कन्नड़ 7 : फाइनलिस्ट दीपिका दास की म्हणत देख हो जाएंगे हैरान

बिगबॉस के घर में लगभग सभी विवादो से दूर रहे कुरी प्रताप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -