तमिल में हिट और बॉलीवुड में फ्लॉप हुईं रीमा सेन, अब बदल गया है लुक
तमिल में हिट और बॉलीवुड में फ्लॉप हुईं रीमा सेन, अब बदल गया है लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रीमा सेन का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि वह आज यानी 29 अक्टूबर को 38 साल की हो गई हैं. रीमा ने कोलकाता से अपनी पढाई पूरी की और अपना करियर बतौर मॉडलिंग शुरु किया. मॉडल बनने के बाद रीमा फेमस हो गईं और उन्होंने तेलुगु फिल्मों से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. वहीं रीमा ने साल 2000 में सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'चित्रम'  दी और इस फिल्म के बाद वह फेमस हो गईं. वहीं उसके बाद रीमा ने हिंदी फिल्मों में काम किया जहाँ उन्हें पसंद किया गया.

रीमा ने साल 2001 में फरदीन खान के साथ 'हम हो गए आपके' फिल्म  से बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो गई लेकिन हाँ उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें की गई. वहीं इस फिल्म के बाद साल 2002 में उन्हें सनी देओल के साथ काम करने का मौका मिला और रीमा ने 'जाल द ट्रेप' में सनी देओल के साथ काम किया.. लेकिन उनकी यह फिल्म भी हिट नहीं हो पाई. उसके बाद साल 2003 में वह फिल्म 'आन मेन एट वर्क' में नजर आईं लेकिन इस फिल्म को भी पसंद नहीं किया गया.

वहीं उसके बाद साल 2006 में रीमा सेन रितेश देशमुख के साथ 'मालामाल वीकली' में नजर आई और फिर उन्होंने वापस तमिल फिल्मों की ओर रुख ले लिया. वहीं तमिल फिल्मों के बाद रीमा सेन ने फिर बॉलीवुड में कदम रखा और उन्हें असली पहचान साल 2012 में मिली, जब उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'  में किरदार निभाया. फिलहाल वह बहुत छोटे-मोटे किरदार में नजर आ जाती हैं.

हिमांशी खुराना का सेक्सी वीडियों आया सामने, यहाँ देखे वीडियो

गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान ने मनाई दिवाली, सामने आई फोटोज

Housefull 4 : बॉक्स-ऑफिस पर तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -