हिना-बबिता जी के बाद अब 'बेशर्म रंग' पर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल
हिना-बबिता जी के बाद अब 'बेशर्म रंग' पर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) बहुत दिनों से विवादों में बनी हुई है। इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग कुछ दिनों पहले ही लॉन्च हुआ है। गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने से कई लोगों एवं संगठनों को परेशानी हो गई है। गाने को हटाने की मांग से लेकर फिल्म को बायकॉट किए जाने तक की मांग उठ रही है। हालांकि इस बीच कई लोग बेशर्म रंग गाने को खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं।

बेशर्म रंग गाना भले ही विवादों में घिरा हुआ है, मगर सोशल मीडिया पर इसका क्रेज भी खूब है। आए दिन सेलिब्रिटीज एवं यूजर्स इस पर रील्स बना रहे हैं। टीवी अभिनेत्री हिना खान से लेकर कनिका मान तक ने कई स्टार्स इस गाने पर रील बनाकर वायरल हो चुके हैं। अब टेलीविज़न अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) भी इस ट्रेंड में सम्मिलित हो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

चारु ने इस गाने पर अपने पैर नाचते हुए अपना वीडियो साझा किया है। अपनी जबरदस्त वीडियो में चारु असोपा खुलकर कमर लचका रही हैं तथा लाजवाब डांस कर रही हैं। वीडियो में चारु असोपा को स्विमिंग पूल के किनारे बेशर्म रंग गाने के सिग्नेचर स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है। बाद में वो अपनी बेटी जियाना (Ziana Sen) को भी गोद में लेकर डांस करती हैं। वीडियो साझा करते हुए चारु ने कैप्शन में लिखा, 'मैं ट्रेंड्स को फॉलो नहीं करती हूं, मगर ये गाना मुझे पसंद आया। पूरे गाने का वाइब मुझे पसंद है तथा मैं बेशर्म रंग गाने के बोल पर ट्रिप कर रही हूं।' हालांकि उपयोगकर्ताओं को चारु का अंदाज खास पसंद नहीं आ रहा है। कई उपयोगकर्ताओं ने चारु असोपा को बॉडी शेम किया तो कई ने उन्हें सस्ती दीपिका बता दिया है। एक शख्स ने लिखा कि चारु दिखावा करती हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं दीपिका! ननद ने किया खुलासा

सीरियल से ज्यादा तलाक के चलते ख़बरों में रही ये एक्ट्रेस

बेहद दिलचस्प है 'कुंडली भाग्य' के करण की लव स्टोरी, यहाँ जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -