फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है Redmi Note 8 Pro
फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है Redmi Note 8 Pro
Share:

शाओमी का लोकप्रिय बजट स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro अब ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है। इससे पहले रेडमी नोट 8 प्रो की बिक्री अमेजन इंडिया और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से हो रही थी। कीमत को लेकर कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। इसके अलावा रैम और स्टोरेज वेरियंट भी पहले वाले ही हैं। फ्लिपकार्ट पर इस Redmi Note 8 Pro के उपलब्ध होने की जानकारी RedmiIndia ने ट्वीट करके दी है। बता दें कि रेडमी नोट 8 प्रो दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है। रेडमी नोट 8 प्रो की लाखों यूनिट्स केवल भारत में बिकी हैं।

Redmi Note 8 Pro की कीमत
इस फोन को भारत में पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। इस फोन को भारत में 14,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया था, लेकिन एक अप्रैल को जीएसटी की नई दरें लागू होने के बाद फनो की कीमत में इजाफा हुआ है। रेडमी नोट 8 प्रो के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को फिलहाल 15,999 रुपये में, 6 जीबी रैम और 128 जीबी मॉडल को 16,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 18,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 8 Pro की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो G90T प्रोसेसर है जिसे खासतौर पर गेमर्स के लिए बनाया गया है। इस फोन में 8 जीबी रैम मिलेगी और कूलिंग के लिए लिक्विड कूलिंग सपोर्ट मिलेगा।

Redmi Note 8 Pro का कैमरा
रेडमी नोट 8 प्रो कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 8 Pro की बैटरी और कनेक्टिविटी
इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसके लिए 18 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा। ऑडियो के लिए 3.5एमएम का हेडफोन जैक और रिमोट के लिए IR ब्लास्टर का भी सपोर्ट है। 

BSNL के यूजर्स को अब हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक

Disney स्ट्रीमिंग के प्रमुख केविन मेयर ने दिया इस्तीफा

Motorola Edge+ स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -