BSNL के यूजर्स को अब हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक

BSNL के यूजर्स को अब हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने लॉकडाउन को ध्यान में रखकर 6 पैसे कैशबैक वाले ऑफर को दोबारा लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स को 31 मई तक हर कॉल पर 6 पैसा कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर को पिछले साल पेश किया था। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस ऑफर के बारे में विस्तार से...

ऐसे करें बीएसएनएल के ऑफर को एक्टिवेट
इस ऑफर का लाभ सिर्फ उन यूजर्स को मिलेगा, जो पांच मिनट से ज्यादा कॉलिंग करते हैं। इस ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को एक्ट 6 पैसा लिखकर 9478053334 नंबर पर मैसेज करना होगा। कुछ समय के बाद यह ऑफर अपने-आप एक्टिवेट हो जाएगा। वहीं, कंपनी का यह ऑफर लैंडलाइन, फाइबर-टू-द-होम और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

रिचार्ज पर मिलेगा 4 फीसदी का डिस्काउंट
बीएसएनएल ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करने का एलान किया है। कंपनी उन यूजर्स को 4 फीसदी का डिस्काउंट देगी, जो दूसरे बीएसएनएल नंबर को रिचार्ज करते हैं। वहीं, कंपनी का मानना है कि इससे लोगों को बहुत फायदा होगा।

इस तरह हुई थी बीएसएनएल के कैशबैक ऑफर की शुरुआत
बता दें कि बीएसएनएल ने पिछले साल इस ऑफर को इसलिए पेश किया था, क्योंकि रिलायंस जियो ने इस दौरान अपने यूजर्स से दूसरे नेटवर्क पर की जाने वाली कॉल के बदले 6 पैसे लेने की शुरुआत की थी। 
 
BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

BSNL का 693 रुपये वाला प्लान
आपको बता दें कि इस प्लान का नाम STV_693 है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 300 जीबी डाटा दिया जाएगा। लेकिन, यूजर्स को इस प्लान के साथ कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 180 दिनों की है।

Realme X3 SuperZoom हुआ लीक, जानिए क्या है स्पेसिफिकेशन्स

Microsoft PL-900 परीक्षा डंप के साथ अपना परीक्षण करें साफ़

Motorola Edge+ स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च