सेल के पहले दिन ही बाइक रेडमी के इतने लाख फ़ोन
सेल के पहले दिन ही बाइक रेडमी के इतने लाख फ़ोन
Share:

Redmi Note 11 सीरीज़ को पिछले हफ्ते चीन में रिलीज़ किया गया था, जिसकी पहली सेल आज यानी 1 नवंबर को हो चुकी है। दूसरी ओर, ग्राहक शुरुआती सेल के दौरान इस सीरीज़ को लेकर काफी उत्साहित थे। वास्तव में, कंपनी ने कहा है कि उसने बिक्री शुरू होने के एक घंटे से भी कम समय में Redmi Note 11 रेंज के 5 लाख से अधिक यूनिट बेचे हैं।  लाइनअप में तीन फोन शामिल हैं: Redmi Note 11 5G, Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro  पंच होल स्क्रीन और इस फ़ोन में आपको 3 कैमरों की भी सुविधा मिल रही है।

कंपनी ने एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कहा कि उद्घाटन बिक्री के दौरान एक घंटे से भी कम समय में 5 लाख से अधिक Redmi Note 11 सीरीज स्मार्टफोन हैंडसेट बेचे गए। इसके अलावा फर्म ने कहा कि उन्होंने 1 मिनट 45 सेकंड में 2 बिलियन युआन कमाए। वहीं, यह रेवेन्यू 52 मिनट 11 सेकेंड में बढ़कर 4 अरब युआन हो गया।

Redmi Note 11 5G स्पेसिफिकेशंस: Xiaomi Redmi Note 11 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल-HD+ डिस्प्ले है। इसके अलावा, फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 810 सीपीयू द्वारा संचालित है जिसमें 8 GB रैम और 128GB तक स्टोरेज है।

फोन फोटोग्राफी के लिए डुअल बैक कैमरा कॉन्फिगरेशन के साथ आता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन की बैटरी क्षमता 5,000 Mah की है और यह 33 वॉट रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 3.5 मिमी ऑडियो कनेक्शन और संचार के लिए एक यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर है। इस फोन को IP53 रेटिंग मिली है।

रेडमी नोट 11 प्रो, रेडमी नोट 11 प्रो+ स्पेसिफिकेशन: Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro Plus में लगभग एक जैसे फीचर्स हैं। दूसरी ओर, Redmi Note 11 Pro Plus में 4,500 एमएएच की बैटरी है जो 120 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दूसरी ओर, Redmi Note 11 Pro में 5,000 एमएएच की बैटरी है और यह 67W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। दोनों फोन में 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले 120Hz की ताज़ा दर और 360Hz की टच सैंपलिंग दर के साथ-साथ एक छेद-पंच डिज़ाइन भी शामिल है। ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 920 चिपसेट Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro Plus दोनों फोन में मिलता है, साथ में 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज भी है।

Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro Plus दोनों फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड बैक कैमरा व्यवस्था शामिल है, जिसमें प्राथमिक कैमरा डुअल आईएसओ और f / 1.89 के साथ 108-मेगापिक्सल सेंसर है। इसके अलावा, दोनों फोन में जुड़वां सममित जेबीएल-ट्यून स्टीरियो स्पीकर, साथ ही डॉल्बी एटमॉस और हाय-रेस ऑडियो क्षमता शामिल है, जिसकी पुष्टि हो गई है। फोन में एनएफसी, जीपीएस, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5.2, यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और अन्य नेटवर्किंग फीचर हैं। फोन में IP53 रेटिंग और VC का लिक्विड कूलिंग सिस्टम है।

'दिवाली पर पटाखे मत जलाओ, जुआ खेलो...', त्यौहार पर मिले नए ज्ञान पर भड़का सोशल मीडिया

VIDEO: जब एक महिला ने सबके सामने कर दी थी कैटरीना कैफ की बेइज्जती, एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल

लगातार हार के बाद कप्तान कोहली को OUT करेगी BCCI ? आज होगी बड़ी बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -