Redmi K30 Pro जूम एडिशन हुआ लांच
Redmi K30 Pro जूम एडिशन हुआ लांच
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने लेटेस्ट रेडमी के30 प्रो (Redmi K30 Pro) जूम एडिशन के लेटेस्ट वेरिएंट को चीन में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही यूजर्स को इस वेरिएंट में 12 जीबी रैम, 512 जीबी स्टोरेज और शानदार जूम फीचर का सपोर्ट मिला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले रेडमी के30 प्रो को ग्लोबल बाजार में उतारा था। वहीं उम्मीद की जा रही हैं कि इस स्मार्टफोन सीरीज को जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है । तो आइए जानते हैं रेडमी के30 प्रो जूम एडिशन के नए वेरिएंट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में| 

Redmi K30 Pro Zoom Edition की कीमत 
रेडमी के30 प्रो जूम एडिशन के लेटेस्ट वेरिएंट की कीमत 4,499 चीनी युआन (करीब 47,900 रुपये) है। वहीं, इस फोन को आज से कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकेगा।

Redmi K30 Pro जूम एडिशन की स्पेसिफिकेशन
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10 पर आधारित एमआईयूआई 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिला है। साथ ही कंपनी ने इस डिवाइस में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 8 जीबी रैम दी गई है।

Redmi K30 Pro जूम एडिशन का कैमरा
कंपनी ने रेडमी के30 प्रो जूम एडिशन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3 एक्स ऑप्टिकल जूम और 30 एक्स डिजिटल जूम दिया गया है।

Redmi K30 Pro जूम एडिशन की बैटरी
रेडमी के30 प्रो जूम एडिशन स्मार्टफोन में 4,700 एमएएच की बैटरी है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिले हैं।

कोरोना-5G कॉन्सपिरेसी थ्योरी के बारे में जानिए पूरी बात

टॉप 5 सस्ते और अच्छे लैपटॉप की जानिए क्या है कीमत

24 घंटे के लिए रहेगा PUBG Mobile बंद, जानिये क्या है कारण 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -