Redmi 9 जल्द होगा भारत में लॉन्च
Redmi 9 जल्द होगा भारत में लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब ब्रांड Redmi के एक और बजट स्मार्टफोन Redmi 9 को 24 जून को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को पहले ही स्पेन और मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने अपने आधिकारिक Weibo अकाउंट से इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में जानकारी शेयर की है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर रिलीज हुए पोस्टर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट चीनी समय के अनुसार सुबह के 10 बजे आयोजित किया जाएगा। पोस्टर में इस स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन्स भी रिवील हुए हैं। इस फोन को दो कलर ऑप्शन्स पर्पल और ग्रीन में लॉन्च किया जा सकता है।

Xiaomi Redmi 9 में पिछले साल लॉन्च हुए डिवाइस Redmi 8 के मुकाबले कई अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं। Redmi 9 के संभावित फीचर्स की बात करें तो यह 6.53 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन  के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच या डॉट नॉच फीचर किया जा सकता है। फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB के साथ चीन में लॉन्च किया जा सकता है। इसे ग्लोबल बाजार में 3GB RAM + 32GB और 4GB RAM + 64GB में पेश किया गया है।Redmi 9 में MediaTek Helio G80 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13MP का दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 5MP का वाइड एंगल सेंसर, 2MP का टेलिफोटो और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में 18W का फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया जा सकता है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 11 के साथ आ सकता है। सिक्युरिटी के लिए इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। चीन में आज लॉन्च होने के बाद इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

चीनी एप की जगह इन App का करें इस्तेमाल

छात्रों को स्मार्टफोन दे रही है यह कंपनी

Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -