छात्रों को स्मार्टफोन दे रही है यह कंपनी
छात्रों को स्मार्टफोन दे रही है यह कंपनी
Share:

देश-दुनिया में संक्रमण फैलने के बाद लाखों लोग घर से काम कर रहे हैं। इस दौरान अधिकतर स्कूल और कॉलेज की क्लासेज भी ऑनलाइन ही चल रही हैं। ऐसे में क्लासेज के लिए बच्चों को स्मार्टफोन की जरूरत पड़ रही है। जो बच्चे स्मार्टफोन में खरीदने में सक्षम हैं, उनकी तो ऑनलाइन क्लासेज हो रही हैं लेकिन जिन बच्चों के पास स्मार्टफोन नहीं है, उन्हें ऑनलाइन पढ़ाई करने में दिक्कत हो रही है।ऐसे बच्चों की जरूरतों को पूरा करने के लिए भारत की प्रमुख रिफर्बिश्ड फोन बेचने वाली वेबसाइट Cashify आगे आई है। 

कैशीफाई ने जरूरतमंद बच्चों को रिफर्बिश्ड फोन देने का एलान किया है| कंपनी ने इसके लिए एक नई पहल शुरू की है जिसे "Donate for education" नाम दिया गया है। इस पहल का मकसद लॉकडाउन और संक्रमण के दौर में भी जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा प्रदान करना है। इस पहल के तहत कैशिफाई दिल्ली-एनसीआर की एनजीओ मेरा परिवार और अवंति को रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन देगी। इसके बाद ये दोनों एनजीओ जरूरतमंद बच्चों के बीच स्मार्टफोन का वितरण करेंगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन दोनों एनजीओ के अलावा कंपनी ने सारथी और SSMI जैसे एनजीओ से भी साझेदारी की है। इसके अलावा Cashify अपने ग्राहकों से भी पुराने स्मार्टफोन दान देने के लिए अपील कर रही है।यदि आपके पास भी ऐसा कोई स्मार्टफोन है जिसकी जरूरत आपको नहीं है और वह फोन चालू अवस्था में है तो आप कैशीफाई की साइट पर फोन दान कर सकते हैं। इसके लिए आपको www.cashify.in/donate-for-education पर जाना होगा।

इंटरनेट इस्तेमाल करते समय हैकर्स का शिकार होने से बचे ऐसे

Lava का यह स्मार्टफोन जल्द होगा लांच

घर से काम करने के दौरान लैपटॉप का ऐसे रखें ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -