Redmi 7 और Redmi Y3 का टीज़र आया सामने, इस दिन होगा लॉन्च
Redmi 7 और Redmi Y3 का टीज़र आया सामने, इस दिन होगा लॉन्च
Share:

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही Redmi 7 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. अपने अपकमिंग बजट स्मार्टफोन का टीजर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है. हालांकि, इस टीजर में स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. इस ट्वीट में 7 नंबर पर जोर दिया गया है. Redmi Y3 के साथ Redmi 7 भी  माना जा रहा है कि भारत में दस्तक दे सकता है. कंपनी ने इस लॉन्च के विषय पर अपनी तैयारी लगभग पूरी कर ली है.

Google ने पेश किया नया फीचर,नींद की क्वॉलिटी को करेगा बेहतर

हमे मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने टिवटर अकाउंट से ट्वीट करे, कहा है कि Redmi Y सीरीज के लॉन्च से अब तक इसके 7 मिलियन यूनिट्स शिप किए जा चुके हैं. ये डाटा IDC के मुताबिक है. ट्वीट में लिखा गया है कि You'll know exactly in 7 days. But what's with 7? ये ट्वीट 18 अप्रैल को किया गया है, और 7 दिन बाद 24 अप्रैल है. 

चुनाव आयोग ने पेश किया Voter turnout app, ऐसे करें डाउनलोड

Redmi 7 और Redmi Y3 की डिटेल्स पिछले कुछ दिनों से कंपनी के द्वारा सामने आ रही हैं. Redmi 7 की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 7,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. इस फोन में 6.3 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही 4000 एमएएच बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा (12+2 एमपी) समेत एंड्रॉइड पाई दिया जा सकता है. Redmi 6 का यह अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. ग्राहको के लिए यह फोन कम कीमत मे उपलब्ध कराया जा रहा है. जिस वजह से स्मार्टफोन को हम बजट फोन भी कह सकते है​.

गर्मी से राहत देगा यह पंखा, कीमत है बहुत कम

OPPO A5s में होगा Helio P35 प्रोसेसर, जानिए अन्य फीचर

Google Pixel 3 में है जबरदस्त फीचर, Kiss करतें ही लेगा आटोमेटिक सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -