Google ने पेश किया नया फीचर,नींद की क्वॉलिटी को करेगा बेहतर

यूजर्स के लिए नए फीचर Google समय-समय पर रोलआउट करता रहता है. इसी कड़ी में गूगल अब एक ऐसा फीचर लेकर आया है, जो यूजर्स की नींद को बेहतर करने का काम करेगा. हाल ही में गूगल ने एक ब्लॉगपोस्ट के जरिए घोषणा कि उसने Gentle Sleep and Wake नाम का एक फीचर रोलआउट किया है,डिवाइस मे अपनी रूटीन सेट करने के लिए गूगल होम की मदद से आप इस फीचर का उपयोग कर सकते है. आपकी जानकारी के लिए बात दे ​कि हाल ही मे गूगल ने गूगल प्लस को लेकर भी कई घोषणा की है.

Apple ने लॉन्च किया छोटी डिस्प्ले का स्मार्टफोन, iPhone की सेल में आई गिरावट

यूजर्स को पहले Philips Hue स्मार्ट लाइट ​खरीदना पड़ेगा जिसके बाद जेंटल स्लीप ऐंड वेक फीचर को इस्तेमाल किया जा सकता है. इस लाइट को यूजर्स अपने सोने और उठने के समय के हिसाब के प्रोग्राम कर सकते हैं. गूगल का यह फीचर भारत के अलावा यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और सिंगापुर में उपलब्ध कराया जा रहा है.आप 'Hey Google wake up my lights in the bedroom at 6:30 am' कमांड देकर अपने बेडरूम की लाइट को ऑन कर सकते हैं. अपने कमरे की लाइट्स को इसी प्रकार 'Hey Google sleep the lights in the living room' बोल कर आप डिम कर सकते हैं. 

Xiaomi Redmi Y3 की बैटरी होगी दमदार, लॉन्च डेट्स आई सामने

इस साल गूगल होम के साथ हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि गूगल नए गूगल स्मार्टवॉच, नए नेस्ट कैम और बजट पिक्सल 3 स्मार्टफोन को अपडेट करने वाला है. 9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल गूगल अपने कई नए डिवाइसेज को लॉन्च कर सकता है, स्मार्ट स्पीकर का अपडेटेड वेरियंट भी गूगल होम मे शामिल है. कंंपनी ने इस फीचर के बारे मे अपनी पोस्ट और मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है.

4G स्पीड से अच्छी तरह काम करते हैं मोबाइल एप्लीकेशन, जानिए क्यों

Oppo Fantastic Day सेल में मिल रहा 5,000 रु का अतिरिक्त डिस्काउंट, यह फ़ोन भी हैं शामिल

MediaTek Helio P35 : बजट स्मार्टफोन को देगा प्रीमियम कैमरा क्वालिटी, जानिए खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -