OPPO A5s में होगा Helio P35 प्रोसेसर, जानिए अन्य फीचर
OPPO A5s में होगा Helio P35 प्रोसेसर, जानिए अन्य फीचर
Share:

बजट सेगमेंट में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO नया स्मार्टफोन A5s को अगले हफ्ते लांच कर सकती है. MediaTek Helio P35 प्रोससर इस फोन में नया दिया जायेगा जिसे अभी लॉन्च ही किया गया है. बजट स्मार्टफोन के लिए इस प्रोसेसर को खासतौर पर बनाया है. इस खास स्मार्टफोन के अन्य फीचर इस प्रकार है. 

JustDial का डाटा हुआ लीक, 10 करोड़ यूजर को हुआ नुकसान,

जिसकी संभावित कीमत 10,000 रुपये के अन्दर  एक अनुमान के अनुसार हो सकती है क्यो​कि OPPO A5s एक बजट स्मार्टफोन है. यह फोन गोल्ड, ग्रीन, रेड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. यह फोन Xiaomi के नोट 7 को चुनौती देगा. इस फोन में 6.2 इंच का HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का  प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया जा सकता है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप होगा. MediaTek Helio P35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर परफॉरमेंस के लिए इसमें  2.3 गीगाहर्ट्ज क्षमता के साथ दिया जायेगा.

Apple ने लॉन्च किया छोटी डिस्प्ले का स्मार्टफोन, iPhone की सेल में आई गिरावट

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोन मे 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम के ऑप्शन में मिलेगा जबकि माइक्रोएसडी कार्ड के इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा जिससे बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा इसमें 4230 एमएएच की बैटरी मिलेगी जोकि  5V/2A (10W) चार्जिंग इनपुट के साथ आएगी. यह फोन ColorOS 5.2 पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा.कनेक्टिविटी के लिए  ब्लूटूथ 4.2, GPS, 3.5mm ऑडियो जैक 4G VoLTE, वाई-फाई 2.4 गीगाहर्ट्ज, और माइक्रोयूएसबी 2.0 पोर्ट जैसे फीचर्स OPPO A5s में मिलेंगे. फोन मे बेहतर बैटरी को लगाया गया ताकि ग्राहको को अच्छा बैटरी बेकअप मिल सकें.   

4G स्पीड से अच्छी तरह काम करते हैं मोबाइल एप्लीकेशन, जानिए क्यों

Oppo Fantastic Day सेल में मिल रहा 5,000 रु का अतिरिक्त डिस्काउंट, यह फ़ोन भी हैं शामिल

MediaTek Helio P35 : बजट स्मार्टफोन को देगा प्रीमियम कैमरा क्वालिटी, जानिए खासियत 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -