गर्मी से राहत देगा यह पंखा, कीमत है बहुत कम
गर्मी से राहत देगा यह पंखा, कीमत है बहुत कम
Share:

गर्मी बहुत बढ़ रही है जिससे बचने के लिए मार्केट मे पंखो की सेल होना शुरू हो गयी है. और  थी ज्यादा बढ़ती जा रही है जैसा कि आप देख ही रहे हैं. ऐसे में हर कोई चाहता है कि घर में पंखा चालू करके आराम से अच्छी नींद ली जाए लेकिन जब आप पंखे का बटन दबाते हैं और देखते हैं कि वह इस तरह से चल रहा है जैसे कि एक बीमार इंसान हो और ऐसा इसलिए होता है कि कभी-कभी वोल्टेज कम होने के कारण पुराने पंखे अपनी पूरी क्षमता के साथ काम करने ने असमर्थ होते है.

JustDial का डाटा हुआ लीक, 10 करोड़ यूजर को हुआ नुकसान,

हम आपके सा​थ जिस पंखे के बारे में बात करने जा रहे है वह है 'Polycab' है और यह कंपनी एक बहुत ही अच्छी कंपनी है. इस पर आसानी से आप विश्वास कर सकते हैं. अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा पंखा खरीदना चाहते हैं, जो कि हाई स्पीड में अच्छी हवा दे तो कोई भी पंखा Polycab का ​आप अपनी पंसद के अनुसार खरीद सकते हैं. 

Apple ने लॉन्च किया छोटी डिस्प्ले का स्मार्टफोन, iPhone की सेल में आई गिरावट

कंपनी ने शुरुआती कीमत 1400 रुपए इस पंखे की तय की है. आप जो भी डिजाइन इसमें पसंद करेंगे उसकी एक अलग कीमत होगी तो आप खरीदते समय डिजाइन देख करके उसका रेट निकाल सकते हैं. यह जो कीमत मैंने आपको बताइए यह एक सिंपल पंखे की कीमत है. अगर आप डिजाइन में लेते हैं, तो उसकी एक अलग कीमत होगी तो इस पंखे को खरीदना चाहते तो    जरूर खरीदें. पंखे की स्पीड काफी तेज है जिसकी वजह से ग्राहक को गर्मी से सकुन मिलता है.

Google ने पेश किया नया फीचर,नींद की क्वॉलिटी को करेगा बेहतर

4G स्पीड से अच्छी तरह काम करते हैं मोबाइल एप्लीकेशन, जानिए क्यों

Xiaomi Redmi Y3 की बैटरी होगी दमदार, लॉन्च डेट्स आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -