NIT में इस पद पर निकाली गई भर्ती, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि
NIT में इस पद पर निकाली गई भर्ती, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि
Share:

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) तिरुचिरापल्ली ने ऑपरेटर के पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार NIT तिरुचिरापल्ली की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं. इस ब्लॉग पोस्ट में, हमने NIT तिरुचिरापल्ली भर्ती 2023 के बारे में सभी महत्वपूर्ण विवरण प्रदान किए हैं, जिसमें रिक्ति की संख्या, वेतन, नौकरी का स्थान और वॉक-इन तिथि शामिल है।

NIT तिरुचिरापल्ली भर्ती 2023 के लिए योग्यता- पसंदीदा पद के लिए आवश्यक योग्यता M.E/M.Tech है। पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया के बारे में अपने सभी संदेहों को दूर करने के लिए NIT तिरुचिरापल्ली की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

NIT तिरुचिरापल्ली भर्ती 2023 रिक्ति गणना- NIT तिरुचिरापल्ली ने ऑपरेटर के पद के लिए उम्मीदवारों को आवेदन करने का अवसर प्रदान किया है। NIT तिरुचिरापल्ली भर्ती 2023 के लिए रिक्तियों की संख्या 1 है।

NIT तिरुचिरापल्ली भर्ती 2023 वेतन-  35,000 - 35,000 रुपये प्रति माह का वेतनमान मिलेगा।

वॉकिन तिथि- NIT तिरुचिरापल्ली भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन तिथि 07/03/2023 है। उम्मीदवारों को समय पर होना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो आवश्यक दस्तावेज ले जाना चाहिए।

वॉकिन प्रक्रिया- उम्मीदवार जो NIT तिरुचिरापल्ली में शामिल होना चाहते हैं, वे 07/03/2023 को साक्षात्कार के लिए वॉक-इन कर सकते हैं। NIT तिरुचिरापल्ली भर्ती 2023 के लिए पूरी वॉक-इन प्रक्रिया आधिकारिक अधिसूचना पर उपलब्ध होगी।

UP में जल्द ही आएगी नौकरियों की बाढ़, योगी सरकार करने जा रही ये काम

यहाँ मिल रहा बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 57000 तक मिलेगी सैलरी

AIIMS नागपुर में इस पद के लिए जल्द से जल्द कर दें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -