ब्राज़ील में कोरोना के टूटे सारे रिकॉर्ड, सामने आए इतने केस
ब्राज़ील में कोरोना के टूटे सारे रिकॉर्ड, सामने आए इतने केस
Share:

ब्रासीलिया: दुनिया भर में अपने संक्रमण से लोगों की जान लेने वाला कोरोना वायरस अब तो भी तेजी से बढ़ने लगा है, इस वायरस के कारण हर दिन कोई न कोई मौत का शिकार हो रहा है, वहीं दुनिया के हर कोने में कोरोना का प्रकोप और संक्रमण का मामला निरंतर बढ़ रहा है. एकाएक लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे है, तो वहीं अब महामारी का रूप ले चुका कोरोना न सिर्फ लोगों की जाने ले रहा है बल्कि उनके खाने पिने का जरिया भी छीन रहा है. 

ब्राजील में कोविड-19 के नए केसों में अपार वृद्धि से सरकार की परेशानी बढ़ गई है. बीते 24 घंटों के अंदर 50,000 कोविड-19 के नए केस सामने आए हैं. इस अवधि के बीच 900 कोविड-19 संक्रमित रोगियों की जान जाने की पुष्टि हुई है. शुक्रवार को भी 30,355 कोविड-19 के नए केस सामने आए थे. इस अवधि के अंदर 1054 COVID-19 संक्रमित रोगियों की जाने चली गई. 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को ब्राजील में कोविड-19 रोगियों का आंकड़ा 3,582,362 पहुंच चुका है. देश में मरने वालो की संख्या 114,250 के पार हो चुकीं है. लगातार दूसरे दिन भी कोविड-19 के संक्रमितों के आंकड़ों में वृद्धि से ब्राजील सरकार की चिंताए बढ़ गई हैं. राष्ट्रीय स्वास्थ्य विभाग ने  माना कि देश में कोविड-19 के प्रसार में वृद्धि हुई है. ब्राजील में 2,670,755 कोविड-19 के रोगी ठीक हो चुके हैं. देश में अब तक 14,144,344 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी हैं.  

ड्रग्स की सिगरेट लेते थे सुशांत!, हाउसकीपर ने किये बड़े खुलासे

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम तैयार हुआ इंग्लैंड की चुनौती के लिए

कोरोना के वजह से फीका पड़ा ओणम का त्यौहार, नहीं निकल पाया जुलुस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -