'अय्यारी' पर हो सकता है पैसा बर्बाद, ये रहे फिल्म ना देखने के कारण
'अय्यारी' पर हो सकता है पैसा बर्बाद, ये रहे फिल्म ना देखने के कारण
Share:

जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के जरिये काफी समय बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत फिल्मो में कमबैक कर रही है. फिल्म पर रक्षा मंत्रालय ने रोक लगा दी थी. दरअसल इस फिल्म में कुछ आपत्तिजनक सीन्स थे जिस पर आपत्ति के बाद सेंसर बोर्ड ने उन सभी सीन को फिल्म में से हटा दिया था. फिल्म के निर्देशक नीरज पांडेय है. नीरज अपनी हर फिल्म के जरिये वास्तविक मुद्दे को दर्शाते है. और अय्यारी में भी नीरज ने वास्तविक दुनिया की सच्चाई को दर्शाने की कोशिश की है.

नीरज पांडेय ने फिल्म अय्यारी आदर्श हाउसिंग घोटाले पर आधारित बनाई है. फिल्म की कहानी सेना पर आधारित है इसलिए पहले इस फिल्म को रक्षा मंत्रालय को देखने के लिए भेजा था लेकिन रक्षा मंत्रालय ने इस फिल्म के कुछ सीन पर रोक लगाने की मांग की थी. घोटाले पर आधारित इस फिल्म के लिए दर्शको में कुछ खास उत्साहित नहीं दिख रहा है. फिल्म की कहानी भी कुछ दमदार नहीं है. खैर ये तो फिल्म के रिलीज़ के समय ही पता चल पाएगा की फिल्म कितनी दमदार है.

बता दे अय्यारी के मेकर्स ने फिल्म पैडमैन के रिलीज़ के डर से अय्यारी की रिलीज़ डेट भी आगे बड़ा दी थी. उन्हें डर था कि पैडमैन के सामने शायद अय्यारी ज्यादा चल नहीं पाएगी. यानी की फिल्म की कहानी शायद इतनी दमदार नहीं है इसलिए दर्शक ये फिल्म देखना ज्यादा पसंद नहीं करेंगे.

'अक्टूबर' के टीज़र में दिखी वरुण और बनिता के प्यार की एक झलक

'पद्मावत' ने फिर अपने नाम किया एक और नया रेकॉर्ड

वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे है रवि किशन निभाएंगे ख़ुफ़िया किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -