वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे है रवि किशन निभाएंगे ख़ुफ़िया किरदार
वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे है रवि किशन निभाएंगे ख़ुफ़िया किरदार
Share:

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार 'रवि किशन' अपनी हर फिल्म में अलग किरदार में नजर आते है. अब रवि किशन अपने करियर की पहली वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे है. दरअसल रवि किशन एकता कपूर की एएलटी बालाजी प्रोडक्शन्स के साथ एक वेब सीरीज करेंगे. ये एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज का नाम 'द फैमिली' रखा गया है. रवि अपनी लाइफ की पहली वेब सीरीज कर रहे है जिसके लिए वो बहुत उत्साहित है.

रवि ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, 'वेब सीरीज की शुरुआत करने के लिए वो काफी उत्साहित है. इसके साथ ही एकता कपूर और एएलटी बालाजी के साथ करने के लिए भी उन्हें बहुत ख़ुशी है.' रवि ने कहा कि, 'इस शो का कांसेप्ट बहुत अलग है और इसमें काम करके मजा भी आने वाला है. मैं एकता कपूर के साथ भी पहली बार काम कर रहा हूँ.' आपको बता दे कुछ दिन पहले ही एकता ने अपनी इस वेब सीरीज के लिए विवेक ओबेरॉय का नाम बताया था. यानी इस वेब सीरीज में रवि और विवेक साथ नजर आने वाले है. हाल ही में विवेक ने अपने ट्वीटर अकाउंट से रवि के शो में एंट्री के लिए उन्हें बधाई भी दी.

विवेक ने अपने पोस्ट में लिखा- 'भाई रविकिशन हमारे परिवार में आपका स्वागत है. एक ऐसा परिवार जहां दिवाली गोलियों से मनाई जाती है! साथ में मिलकर धमाका करेंगे हां हां हां... जल्द ही आगे साथ में काम करेंगे.' सूत्रों की माने तो इस वेब सीरीज में रवि किशन मुख्य किरदार निभाएंगे.

वैलेंटाइन डे पर एकता का बड़ा सरप्राइज़, जल्द आ रही है 'लैला-मजनू' की लवस्टोरी

बॉलीवुड सिंगर ने शो के दौरान पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

प्रिया प्रकाश की लव लाइफ के बारे में सुनकर टूट सकता है उनके फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -