भारत में ये स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते होंगे लॉन्च
भारत में ये स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते होंगे लॉन्च
Share:

लगातार बढ़ रहे प्रतिस्पर्धा के दौर में स्मार्ट निर्माता कंपनियां भारत में कस्टमर बेस बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. अपने ब्रांड वेल्यू बढाने के लिए हर प्राइज रेंज में डिवाइस लाने के साथ ही हर महीने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किये जा रहे है. Xiaomi और Vivo ने भारतीय बाजार में नई डिवाइसेज लॉन्च की हैं, लेकिन अभी तो ये सिर्फ शुरुआत है. महीने का अगला हफ्ता व्यस्त होने वाला है, क्योंकि भारत में कई फोन्स के लॉन्च लाइन-अप हैं. आइए जानते है हाल ही मे लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारें मे विस्तार से 

Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

इस समय Xiaomi अपनी 5th ईयर एनिवर्सरी मना रही है. इसी के तहत कंपनी अपनी फ्लैगशिप डिवाइस Redmi K20 Pro के साथ Redmi K20 लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने बारात में दोनों फोन्स के लॉन्च की घोषणा कर दी है. कंपनी ने अपने बयान में दोनों फोन्स भारत में 17 जुलाई 2019 को लॉन्च करने की घोषणा की है.

Huawei का OS होगा एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर

कंपनी ने Redmi K20 सीरीज में 6.39 इंच डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 48MP+8MP+13MP सम्मिलित है, 4000mAh बैटरी और 20MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा आता है. इसका Pro वैरिएंट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा और यह 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा. साथ ही नॉन-प्रो वैरिएंट स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट के साथ आएगा और 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा.

Flipkart पर शुरू हुई बंपर सेल, स्मार्ट TV पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

अगर बात करें  Realme X कि तो पिछले महीने Realme X को Realme X Lite (रिब्रांडेड Realme 3 Pro) के साथ चीन में पेश किया था. कंपनी ने अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले फोन को भारत में 15 जुलाई 2019 को लॉन्च करने की घोषणा की है.

Vodafone ने ₹ 139 का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानिए अब कितना मिलेगा डाटा

Realme X में 6.5 इंच फुल HD+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा 48MP+5MP सेटअप और 16MP का सेल्फी शूटर मौजूद है. Realme X में 3765mAh की बैटरी दी गई है। फोन कलरओएस 6 एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है.

Apple ने उड़ाया गूगल के प्राइवेसी संबंधी चिंताओं का मज़ाक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme 3 Lite के बारें मे टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने कहा कि Realme भारत में Realme 3 का Lite वर्जन पेश कर सकती है. लीक के अनुसार, डिवाइस को भारत में Realme X के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन की कीमत Realme 3 से कम होगी.

Flipkart पर Redmi K20 हुआ लिस्ट, एक दावे के अनुसार होगा दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन

Vodafone ने इस चीपेस्ट प्लान को किया रिवाइज, मिलेगा 3GB डाटा

Honor 9X के साथ लॉन्च होगा बैंड 5

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -