Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
Share:

15 जुलाई से Amazon Prime Day 2019 की शुरुआत होने वाली है। Amazon Prime Day हर वर्ष आयोजित होने वाले सबसे बड़े शॉपिंग इवेंट्स में से एक है। यह सेल 15 जुलाई से शुरू होकर 16 जुलाई तक चलेगी। इस सेल के दौरान केवल Amazon प्राइम यूजर्स ही खरीदारी कर पाएंगे। HDFC यूजर्स को 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट समेत बोनस ऑफर दिया जाएगा। साथ ही No Cost EMI भी उपलब्ध कराई जाएगी।

सेल के दौरान 1000 से अधिक प्रोडक्टस लॉन्च किए जाएंगे। इसमें OnePlus, Amazon Basics, Samsung, intel आदि के प्रोडक्टस शामिल हैं। LG W सीरीज का ऑरोरा ग्रीन कलर वेरिएंट, Oppo F11 Pro का वॉटरफॉल ग्रे, Samsung Galaxy M40 का कॉकटेल ऑरेंज और 10.or G2 का लिमिटेड एडिशन पेश किया जाएगा। इसके साथ ही Xiaomi, Samsung, Honor, LG के बजट स्मार्टफोन्स को टॉप डील्स के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही OnePlus, Oppo, Vivo और Apple को आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा Xiaomi, Jabra, mIVI, Syska, flybot और Ambrane की मोबाइल एसेसरीज भी उपलब्ध कराई जाएंगी। साथ ही 35,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ लैपटॉप्स भी उपलब्ध कराया जाएगा। हेडफोन्स पर 50 फीसद तक का ऑफ और टीवी पर भी 50 फीसद तक दिया जाएगा। इसके साथ ही AC पर 45 फीसद तक का ऑफ और वॉशिंग मशीन पर 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, रेफ्रीजरेटर्स पर 35,000 रपये तक का ऑफ दिया जाएगा।

Amazon सेल में HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को सेल के दौरान 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ अनलिमिटेड रिवार्ड्स पॉइंट्स भी ऑफर किये जा रहे हैं। 

Realme A1 जल्द लॉन्च होने की संभावना, बॉक्स इमेज हुई लीक

ये सरकारी ऐप है शानदार, बताएगा प्रॉडक्ट असली है या नकली

Huawei के इस ऑपरेटिंग सिस्टम का यूजर को बेसब्री से है इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -