Huawei का OS होगा एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर
Huawei का OS होगा एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर
Share:

अमेरिका के बैन करने के बाद और गूगल की तरफ से सपोर्ट की मनाही के बाद चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei जल्द ही HongnemgOS लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के CEO के मुताबिक, नया OS एंड्रॉइड से काफी तेज है। इस OS को न सिर्फ स्मार्टफोन्स में बल्कि राउटर्स, नेटवर्क स्विच, टैबलेट, कंप्यूटर और डाटा सेंटर्स में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। कंपनी के CEO का कहना है कि अगर कंपनी पर लगे बैन और डॉनल्ड ट्रंप द्वारा दी गई व्यापार की छूट की दिक्कत फिर से आती है तो कंपनी खुद को पूरी तरह तैयार रखना चाहती है। 

Huawei ने बताया कि MacOS की तरह, HongmengOS कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी काम करेगा। इसके अलावा, इस OS की प्रोसेसिंग डीले 5 मिलिसेकेंड्स से कम है। यूजर्स भी इस OS को जल्द ही स्मार्टफोन्स में देखना चाहते हैं। Huawei  इसका ऐलान अपने डेवलपर कॉन्फ्रेंस में कर सकता है। यह कॉनफ्रेंस 9 अगस्त को शुरू होगी। 

इस बार का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस इसलिए भी खास होगी क्योंकि इसका मुख्य फोकस अमेरिका ट्रेड बैन होगा। Huawei कंपनी इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को कम से कम 9 देशों और यूरोप में पेश करने का प्लान कर रही है। इस OS को स्मार्टफोन्स, पोर्टेबल कम्प्यूटर्स से लेकर रोबोट्स और कार टेलिविजिन्स तक जैसे गैजेट्स में इस्तेमाल किया जाएगा। 

दुनिया के सबसे तेज स्मार्टफोन Redmi K20 हुआ Flipkart पर लिस्ट

Realme A1 जल्द लॉन्च होने की संभावना, बॉक्स इमेज हुई लीक

ये सरकारी ऐप है शानदार, बताएगा प्रॉडक्ट असली है या नकली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -