Flipkart पर Redmi K20 हुआ लिस्ट, एक दावे के अनुसार होगा दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन
Flipkart पर Redmi K20 हुआ लिस्ट, एक दावे के अनुसार होगा दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन
Share:

भारतीय मार्केट में चीन की कंपनी Xiaomi जल्द ही अपनी Redmi K20 फोन लॉन्च करने वाली है. यह फोन 17 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. अब इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है. इससे यह माना जा रहा है कि फोन को Flipkart पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है. आपको बता दें कि Redmi K20 के अलावा Redmi K20 Pro भी भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि 

Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर नए Redmi K20 Pro Marvel Hero Limited Edition की घोषणा की है. लेकिन इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर फिलहाल लिस्ट नहीं किया गया है. इसकी कीमत और उपलब्धता की भी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. आपको बता दें कि Weibo पर लिस्टेड इस फोन की जानकारी यहीं से मिली है. आप नीचे देख सकते हैं कि फोन को गिफ्ट बॉक्स के साथ लिस्ट किया गया है.

Flipkart पर शुरू हुई बंपर सेल, स्मार्ट TV पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें 6.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया होगा. इसमें 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा. साथ ही 4000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 13 मेगापिक्सल और चौथा 8 मेगापिक्सल का होगा. इसमें NFC, 3.5mm ऑडियो जैक और ड्यूल सिम स्लॉट मौजूद होगा. फोन की कीमत 2499 चीनी युआन से शुरू होगी. वहीं, इसके हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 2999 चीनी युआन होगी.

Honor 9X के साथ लॉन्च होगा बैंड 5

Apple ने उड़ाया गूगल के प्राइवेसी संबंधी चिंताओं का मज़ाक

Huawei का OS होगा एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -