Huawei Nova 6 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खूबियों की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र
Huawei Nova 6 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खूबियों की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei Nova 6 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं. वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है. 5G और 4G दो वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले और Kirin 990 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि कंपनी ने अन्य देशों में इस फोन के लॉन्च व उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि Nova 6 जल्द ही भारत में भी लॉन्च हो सकती है. चीनी मार्केट में यह स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी ​विस्तार से 

अब पेट्रोल डीजल नहीं बल्कि पानी से चलेगी कार, ऐसे होगा ये संभव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Huawei Nova 6 को 5G और 4G दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, 5G मॉडल 7nm Kirin 990 प्रोसेसर पर काम करता है, जबकि 4G वेरिएंट में Kirin 810 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है. दोनों ही डिवाइस में 6.57 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा ड्यूल पंच होल डिस्प्ले डिजाइन और 3D four-curved ग्लास बॉडी दी गई है. Huawei Nova 6 के 5G मॉडल में पावर बैकअप के लिए 4,200mAh की बैटरी और 4G मॉडल में 4,100mAh की बैटरी दी गई है जो कि 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. 

Motorola One Hyper स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिल रहा है यह शानदार फीचर्स के साथ

कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए Huawei Nova 6 के दोनों मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध कराया है, इसमें मेन कैमरा 40 मेगापिक्सल का है। वहीं 120-डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल और 3X टेलिफोटो सेंसर शामिल हैं. कैमरे में एलईडी फ्लैश और लेजर ऑटोफोकस सेंसर की सुविधा उपलब्ध है. वहीं फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है, जिसइमें 105 डिग्री का अल्ट्रा वाइड एंगल सपोर्ट दिया गया है. Huawei Nova की नई सीरीज में कंपनी ने ड्यूल हीट पाइप डिजाइन के साथ 13-layer heat dissipation सिस्टम का उपयोग किया है.

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

ओलम्पिक के दावेदारों के लिए अब चोट छुपाना होगा मुश्किल, विशेषज्ञों का पैनल खिलाड़ियों की करेगा जांच

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: Nokia 8.2 आज लेगा मार्केट में एंट्री, मिलेगा दमदार कैमरे का सपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -