Realme X3 SuperZoom हुआ लॉन्च, जानियवे क्या है कीमत
Realme X3 SuperZoom हुआ लॉन्च, जानियवे क्या है कीमत
Share:

रियलमी ने लंबे समय से चर्चा में बने अपने सबसे खास स्मार्टफोन एक्स3 सुपर जूम (Realme X3 SuperZoom) को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 60 एक्स जूम का सपोर्ट दिया गया है, जो फोटोग्राफी के अनुभव को बेहतर बनाता है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में कई सारे शानदार फीचर्स मिले हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने कुछ दिनों पहले ही संकेत दिया था कि रियलमी एक्स3 सुपर जूम को जल्द भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। 

Realme X3 SuperZoom की कीमत
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत EUR 499 (करीब 43,300 रुपये) है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है। वहीं, इस स्मार्टफोन को Arctic व्हाइट और Glacier ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन की सेल 2 जून से शुरू होगी। 

Realme X3 SuperZoom की स्पेसिफिकेशन
रियलमी एक्स3 सुपर जूम में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Realme X3 SuperZoom का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस (सपोर्ट 60एक्स डिजिटल जूम), 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल के साथ 8 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Realme X3 SuperZoom की बैटरी और कनेक्टिविटी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 30 वॉट डार्ट चार्ज तकनीक के साथ 4,200 एमएएच की बैटरी मिली है।

Moto G Pro तीन कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा स्टाइलश का सपोर्ट

आरोग्य सेतु एप के लिए लॉन्च हुआ बग बाउंटी प्रोग्राम

गोदरेज ने लॉन्च किया स्मार्ट ताला Spacetek, फ्रिंगरप्रिंट से खुलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -