गोदरेज ने लॉन्च किया स्मार्ट ताला Spacetek, फ्रिंगरप्रिंट से खुलेगा
गोदरेज ने लॉन्च किया स्मार्ट ताला Spacetek, फ्रिंगरप्रिंट से खुलेगा
Share:

करीब 122 साल पुरानी कंपनी गोदरेज लॉक्स (Godrej Locks) ने भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्ट ताला Spacetek लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि Spacetek 100 फीसदी मेड इंडिया ताला है जिसे पूरी दुनिया की जरूरत के हिसाब से डिजाइन किया गया है। खास बात यह है कि इस ताला के लिए आपको किसी चाबी की जरूरत नहीं है। Spacetek ताला को आप फिंगरप्रिंट से खोल सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसमें 360 डिग्री फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा इसमें स्पाई कोड, प्राइवेसी मोड, लो बैटरी इंडिकेटर, पावरबैंक चार्जिंग, वॉल्युम कंट्रोल, ब्रेक इन अलार्म जैसे अन्य फीचर्स भी हैं। Spacetek ताले का लुक किसी आम हैंडल लॉक जैसा ही है।इस ताले में स्मार्टफोन के जरिए प्राइवेसी मोड सेट किया जा सकता है। इसमें गेस्ट के लिए वन टाइम पिन जेनरेशन की भी सुविधा है।

इसके अलावा इसमें अलार्म भी है जो पांच बार गलत पासवर्ड डालने के बाद बजता है। इस ताले के साथ तीन साल की वारंटी मिल रही है। इसके साथ मैकेनिकल की, रिमोट छह पासवर्ड ( एक मास्टर पासवर्ड, चार यूजर पासवर्ड, एक ओटीपी) मिलेंगे, हालांकि इस ताले की कीमत 43,000 रुपये है जो कि किसी आम यूजर्स के लिए कम नहीं है। इस ताले को अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

छह जुलाई से खुल सकता है गूगल का ऑफिस

Nokia के कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव, प्लांट हुआ बंद

Jio, Airtel और Vodafone के अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -