Moto G Pro तीन कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा स्टाइलश का सपोर्ट

Moto G Pro तीन कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा स्टाइलश का सपोर्ट

स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने G सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस मोटो जी प्रो (Moto G Pro) को जर्मनी में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन स्पेशल स्टाइलश के साथ दमदार प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक साफ नहीं किया है कि कब तक मोटो जी प्रो को भारत समेत अन्य देशों में पेश किया जाएगा। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

Moto G Pro स्मार्टफोन की कीमत 
मोटो जी प्रो के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 329 (करीब 27,400 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को Mystic Indigo कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री जून के पहले सप्ताह में शुरू होगी।

Moto G Pro स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
मोटो जी प्रो स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,300 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Moto G Pro स्मार्टफोन का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Moto G Pro की कनेक्टिविटी और बैटरी
मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में 4G LTE, यूएसबी पोर्ट टाइप-सी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस मोटो जी प्रो में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

छह जुलाई से खुल सकता है गूगल का ऑफिस

Nokia के कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव, प्लांट हुआ बंद

Jio, Airtel और Vodafone के अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स