भारत में Samsung का ये स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लि होगा उपलब्ध, जानिए पूरी डिटेल्स
भारत में Samsung का ये स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लि होगा उपलब्ध, जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

आखिकार भारतीय बाजार में Samsung ने काफी लंबे इंतजार के बाद अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold लॉन्च कर दिया है. जो कि 4 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और इसकी डिलीवरी 20 ​अक्टूबर से शुरू होगी.इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 1,64,999 है और आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Samsung Shop पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आप बेंगलुरु में रहते हैं तो वहां Samsung Opera House में भी फोन की प्री-बुकिंग की जा सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

लड़का पैदा होने का वादा कर महिलाओं से ठगी करता था ये गिरोह, भेज देता था विदेश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy Fold यूजर्स को कंपनी की तरफ से 24x7 technical सपोर्ट देने वाला है. साथ ही एक साल इनफिनिटी फ्लैक्स डिस्प्ले प्रोटेक्शन भी ऑफर में दिया जा रहा हैं जिसके तहत एक्सीडेंटियल डैमेज प्रोटेक्शन और वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा प्राप्त होगी. फोन के साथ बंडल में Aramid Fiber case और Galaxy Buds भी दिए जा रहे हैं. ये सारी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है.

Call of Duty Mobile ने मोबाइल वर्जन किया लाइव, पबजी को हो सकता है नुकसान


अगर बात करें Samsung Galaxy Fold के फीचर्स की तो इसमें दो HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिए गए हैं.जिसमें मुख्य डिस्प्ले 7.3 इंच का है। जबकि फोन को फोल्ड करने पर स्क्रीन 4.6 इंच हो जाएगी. फोन को Snapdragon 855 चिपसेट पर पेश किया गया है. फोन में 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में पावर बैकअप के लिए फोन में 4,380 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी लवर्स के लिए Samsung Galaxy Fold में आपको 6 कैमरा सेंसर्स की सुविधा मिलेगी. जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है. फोन का फ्रंट कैमरा 10 मेगापिक्सल का है. वहीं फोन को अनफोल्ड करने पर इसमें अंदर की तरफ 10 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे उपलब्ध कराए गए है.

डेटिंग एप टिंडर का बड़ा खुलासा, बताया कौनसा भारतीय शहर है कुंवारों की पहली पसंद

भारत में Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन हुआ पेश, फोन के प्राइस में आ जाएंगी कार

भारतीय बाजार में Coolpad Cool 5 हुआ पेश, फीचर कर देंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -