भारत में Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन हुआ पेश, फोन के प्राइस में आ जाएंगी कार
भारत में Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन हुआ पेश, फोन के प्राइस में आ जाएंगी कार
Share:

भारतीय मार्केट में Samsung ने Galaxy Fold लॉन्च कर दिया है. इसे 1,64,999 रुपये में पेश किया गया है. यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो फोल्डेबल तकनीक के साथ पेश किया गया है. इस फोन को काफी ऊंची रेंज में लॉन्च किया गया है ऐसे में इसे केवल वही यूजर्स खरीद पाएंगे जिनका बजट बहुत ज्यादा है. कंपनी ने इस फोन को लेकर कहा है कि हमने इस फोन के आकार में बदलाव किया है. इसकी कीमत 1,64,999 रुपये है. इसके लिए प्री-बुकिंग्स  4 अक्टूबर से शुरू होगी. वहीं, इसकी डिलीवरी 20 अक्टूूबर से की जाएगी. यह कार्बन फाइबर केस, वायरलेस Galaxy Buds और फास्ट चार्जर पेश किया गया है.

Apple iOS 13 अपडेट : यूजर्स को हो रही इस तरह की समस्या, जानिए पूरी डिटेल्स

Samsung Galaxy Fold के फीचर्स: यह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है.इसमें एक डिस्प्ले 7.3 इंच का है जो डायनेमिक एमोलेड पैनल के साथ आता है. वहीं, दूसरा डिस्प्ले जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1536x2152 है. दूसरे डिस्प्ले की बात करें तो यह 4.6 इंच सुपर एमोलेड पैनल के साथ आता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840x1960 है। इसे स्पेस सिल्वर और कॉसमॉस ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है. इसमें दमदार रैम दी गई है जो 12 जीबी की है. इसके अलावा 512 जीबी की स्टोरेज दी गई है। देखा जाए तो यह स्टोरेज किसी के लिए भी काफी होगी.

Redmi 7A स्मार्टफोन को मात्र 49 रु में खरीदने का मौका, ये है पूरा ऑफर

कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए फोन में 6 कैमरा सेंसर उपलब्ध कराए हैं. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो वाइड-एंगल लेंस और ड्यूल अपर्चर के साथ आता है. वहीं, दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है और तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लें है. इसके फ्रंट कैमरा की बात की जाए इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. जब इस फोन को अनफोल्ड किया जाएगा तो इसके अंदर की तरफ भी दो कैमरे दिए गए हैं. इसमें एक सेंसर 10 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है. फोन को पावर देने के लिए 4380 एमएएच की बैटरी दी गई है. पावर खपत को कम करने के लिए इंटेलिजेंट बैटरी मैनेजमेंट उपलब्ध कराया गया है.

Call of Duty Mobile ने मोबाइल वर्जन किया लाइव, पबजी को हो सकता है नुकसान

लड़का पैदा होने का वादा कर महिलाओं से ठगी करता था ये गिरोह, भेज देता था

विदेशiPad 2019 : भारत में 4 अक्टूबर से होगा उपलब्ध, फ्री में मिलेगी ये खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -