डेटिंग एप टिंडर का बड़ा खुलासा, बताया कौनसा भारतीय शहर है कुंवारों की पहली पसंद
डेटिंग एप टिंडर का बड़ा खुलासा, बताया कौनसा भारतीय शहर है कुंवारों की पहली पसंद
Share:

मुंबई: डेटिंग साइट टिंडर ने एक सर्वेक्षण कर कुंवारों के लिए सबसे पसंदीदा शहरों का खुलासा किया है। भारत के छह शहर कुंवारों को सबसे अधिक पसंद है, जिसमें दिल्ली NCR पहले नंबर पर है। जबकि बेंगलुरू दूसरे तथा पुणे तीसरे स्थान पर है। बता दें कि टिंडर, नए लोगों के मिलने के लिए विश्व का सबसे मशहूर एप है। ये एप इस बात को लेकर समर्पित है कि आप सबसे बेहतर सिंगल लाइफ जिएं।

टिंडर को ऐसे शहरों के बारे में पता है, जहां पर आपका रहना आपको एक ज्यादा बेहतर जीवन का आनंद दे सकता है। इसके लिए उन्‍होंने कुछ आंकड़ों का आंकलन किया है और कुछ आंकड़ें इकठ्ठा किए हैं। टिंडर ने भारत में ऐसे शहरों का पता लगाया है, जहां पर एक बात कॉमन है और वह है टिंडर पर सबसे सक्रिय कम्‍युनिटी। उन्‍होंने यह पता लगाने का निर्णय भी लिया है कि कौन से शहर सबसे अधिक उपयुक्‍त होंगे।

टिंडर की पहली लिस्ट उन शहरों की है जहां पर टिंडर की सबसे अधिक एक्टिव यूज़र्स होती है। यानी वे सबसे स्‍वाइप कर रहे हैं और सबसे ज्‍यादा सक्रिय हैं। दूसरी सूची उन शहरों को दर्शाती है, जहां पर स्‍वाइप की दर सबसे ज्यादा है। यानी कि वे अन्‍य यूजर्स पर सही स्‍वाइपिंग कर रहे हैं। टिंडर पर सबसे सक्रिय शहरों में 1- दिल्‍ली एनसीआर, 2- बेंगलुरू, 3- पुणे, 4- मुंबई, 5- कोलकाता और 6- चंडीगढ़ का नाम शामिल है। भारत के वे शहर जो टिंडर पर सबसे अधिक स्‍वाइप्‍स राइट करते हैं, उनमें 1- पुणे, 2- दिल्‍ली एनसीआर, 3- चंडीगढ़, 4- मुंबई, 5- अहमदाबाद और 6- बेंगलुरू को शामिल किया गया है।

Call of Duty Mobile ने मोबाइल वर्जन किया लाइव, पबजी को हो सकता है नुकसान

Redmi 7A स्मार्टफोन को मात्र 49 रु में खरीदने का मौका, ये है पूरा ऑफर

Apple iOS 13 अपडेट : यूजर्स को हो रही इस तरह की समस्या, जानिए पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -