Dish TV और Videocon D2h दे रहे शानदार अवसर, 2 महीने फ्री चैनल देखने का उठाए लाभ
Dish TV और Videocon D2h दे रहे शानदार अवसर, 2 महीने फ्री चैनल देखने का उठाए लाभ
Share:

अपने लॉन्ग टर्म प्लान्स पर Dish TV और Videocon D2h एक्स्ट्रा बेनिफिट्स ऑफर कर रहे हैं. ग्राहको को लुभाने के लिए दोनो DTH सेवा प्रदाता अपने 10 महीने के लॉन्ग-टर्म प्लान पर 2 महीने की अतिरिक्त सेवा ऑफर का रहे हैं. इसमें 6 महीने के प्लान वाले सब्सक्राइबर्स को भी एक्स्ट्रा सर्विस बेनिफिट्स मिलेंगे.Videocon D2h और Dish TV ने पिछले साल अपने मर्जर की घोषणा की थी. आइए जानते है फ्री प्लान के बारें में 

आज भारत में Vivo U10 होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

अगर बात करें इन दोनो कंपनी Videocon D2h, Dish TV के 2 महीने फ्री सर्विस ऑफर की तो Dish TV अपने 10 महीने के लॉन्ग टर्म प्लान के साथ 2 महीने की एक्स्ट्रा सर्विस ऑफर कर रहा है. इसका मतलब यह है की 10 महीने का प्लान लेकर यूजर्स कुल 12 महीने की सर्विस का लाभ उठा सकते हैं. इसमें यूजर्स को सिर्फ 10 महीने की पेमेंट ही करनी होगी. इसी तरह 6 महीने के सब्सक्रिप्शन में 1 महीने की एक्स्ट्रा सर्विस फ्री मिलेगी.इसका मतलब 6 महीने के प्लान की पेमेंट में यूजर्स को 7 महीने की सेवा का लाभ मिलेगा. Videocon D2h और Dish TV, दोनों ही 6 महीने के सब्सक्रिप्शन पर अतिरिक्त 30 दिन की सेवा फ्री में दे रहे हैं. इसी के साथ, 3 महीने के सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को अतिरिक्त 14 दिन की सेवा फ्री मिलेगी. D2h बेनिफिट्स के रूप में फ्री सेट-टॉप बॉक्स भी उपलब्ध कराया गया है.

JioFiber प्लान में मिली एक जबदस्त वॉयस कॉलिंग सुविधा, जानिए सारी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Dish TV अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है. इस नए ऑफर में, जो यूजर्स SD सेट-टॉप बॉक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं, वो मात्र Rs 799 में HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करवा सकते हैं. कंपनी इस ऑफर को अधिक से अधिक ग्राहकों को HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करने के लिए लेकर आई है. इस ऑफर के साथ यूजर्स को एक मासिक प्लान भी प्राप्त होगा.

OPPO K5 स्मार्टफोन जल्द बाजार में होगा लॉन्च, कंपनी ने लगाया अफवाहों पर विराम

PUBG Mobile Lite का नया वर्जन आया सामने, ये है नए गेमिंग आइटम्स

आपको अगर ऑनलाइन ठगी से है बचना तो, फेस्टिव सीजन में इन बातों की रखे सावधानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -