Dish TV : ग्राहकों को दे रहा दिवाली पर सुनहरा मौका, इस प्रोडक्ट को खरीदने में मत गवाएं समय
Dish TV : ग्राहकों को दे रहा दिवाली पर सुनहरा मौका, इस प्रोडक्ट को खरीदने में मत गवाएं समय
Share:

अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर Dish TV लेकर आई है. इस नए ऑफर के अंतर्गत SD सेट-टॉप बॉक्स यूजर्स मात्र Rs 799 में HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड कर पाएंगे. कंपनी ने यह ऑफर अधिक से अधिक ग्राहकों को HD सेट-बॉक्स में अपग्रेड करवाने के लिए पेश किया है. इस ऑफर में मासिक प्लान भी सम्मिलित है. इसके तहत Dish TV आपला पुराना SD सेट-टॉप बॉक्स ले जाएगी और नया HD सेट-टॉप बॉक्स इनस्टॉल कर देगी. इसकी तुलना में Airtel Digital TV ग्राहकों को SD से HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करने के लिए Rs 699 ले रही है. हालांकि, इसमें Rs 150 के इंजीनियर चार्जेज सम्मिलित नहीं है और Airtel में Dish TV की तरह कोई चैनल पैक भी साथ में प्राप्त हो रहा है.

आज भारत में Vivo U10 होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Dish TV यूजर्स अपने स्टैण्डर्ड सेट-टॉप बॉक्स को HD STB में मात्र Rs 799 में अपग्रेड कर सकते है. Dish TV SD बॉक्स यूजर्स कंपनी को कॉल कर के अपग्रेड की रिक्वेस्ट कर सकते हैं. इसमें Dish TV Rs 799 में ही Rs 119 का HD चैनल पैक भी उपलब्ध करवा रही है. इसका मतलब है की सेट-टॉप बॉक्स के लिए, तो मात्र Rs 680 ही लिए जा रहे हैं. यूजर्स अपनी पसंद का चैनल पैक कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के जरिये चुन सकते हैं.

JioFiber प्लान में मिली एक जबदस्त वॉयस कॉलिंग सुविधा, जानिए सारी डिटेल्स

अपने ग्राहकों को Dish TV HD चैनल पैक्स की वाईड रेंज उपलब्ध करवाता है. HD सेट-टॉप बॉक्स पर भी यूजर्स SD चैनल्स देख सकते हैं, लेकिन कंपनी का कहना है की SD चैनल्स की तुलना में HD चैनल्स 5 गुना अधिक क्लैरिटी उपलब्ध करवाते हैं. Tata Sky इसकी तुलना में HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करने के लिए Rs 899 का शुल्क लेता है. Airtel Digital TV और Tata Sky, दोनों ही अपग्रेड के साथ कोई चैनल पैक उपलब्ध है करवा रहे हैं.इस मामले में Dish TV का पास प्लस प्वाइंट है. जो उसकी सेल्स को बढ़ाने मे मददगार साबित हो सकते है.

OPPO K5 स्मार्टफोन जल्द बाजार में होगा लॉन्च, कंपनी ने लगाया अफवाहों पर विराम

PUBG Mobile Lite का नया वर्जन आया सामने, ये है नए गेमिंग आइटम्स

आपको अगर ऑनलाइन ठगी से है बचना तो, फेस्टिव सीजन में इन बातों की रखे सावधानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -