Realme Narzo सीरीज अगले हफ्ते हो सकती है लॉन्च
Realme Narzo सीरीज अगले हफ्ते हो सकती है लॉन्च
Share:

रियलमी (Realme) अगले हफ्ते अपनी सबसे खास स्मार्टफोन सीरीज Narzo को लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही इस सीरीज के तहत Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन को 21 अप्रैल के दिन बाजार में उतारा जाएगा। इससे पहले कंपनी Narzo स्मार्टफोन सीरीज को मार्च में पेश करने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसके लॉन्चिंग कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा था।

Narzo सीरीज की लॉन्चिंग तारीख
कंपनी के मुताबिक, Narzo स्मार्टफोन सीरीज को 21 अप्रैल के दिन ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इस कार्यक्रम की शुरुआत 12.30 बजे से होगी। साथ ही इस लॉन्चिंग कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

Narzo सीरीज के स्मार्टफोन की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Narzo सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये के आसपास रखेगी। हालांकि, इस सीरीज के डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Narzo सीरीज के स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज के Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, अभी तक दोनों स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

Realme 6 सीरीज हुई लॉन्च
कंपनी ने इससे पहले रियलमी 6 प्रो और 6 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो रियलमी 6 प्रो में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें भारतीय नेविगेशन सिस्मट नाविक का भी सपोर्ट है। यह फोन लाइटेनिंग ब्लू और ऑरेंज कलर वेरियंट में मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक लेंस 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। फोन में इन-डिस्प्ले डुअल फ्रंट कैमरा है जिसमें मेन कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल है। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 4300mAh की बैटरी है और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है। इस फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

लाईकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील का समर्थन किया, सभी से ‘घर पर रहने’ का आग्रह किया

20 अप्रैल से शुरू हो सकती है टीवी और लैपटॉप की ऑनलाइन बिक्री

Covid-19: गूगल ने खास डूडल बनाकर शिक्षकों और बच्चों की देखभाल करने वालों को कहा- थैंक यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -