Realme C3 स्मार्टफोन की इस दिन तक रहेगी ओपन सेल उपलब्ध, जानिए डिस्काउंट ऑफर
Realme C3 स्मार्टफोन की इस दिन तक रहेगी ओपन सेल उपलब्ध, जानिए डिस्काउंट ऑफर
Share:

चीनी की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी realme ने कुछ ही दिन पहले भारतीय मार्केट में अपना नया हैंडसेट C3 लॉन्च किया था. realme C3 को भारतीय मार्केट में 21 फरवरी तक के लिए ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com से खरीदा जा सकेगा. realme India के CEO माधव सेठ ने दावा किया है कि realme C3 की भारी डिमांड को देखते हुए इसकी ओपन सेल की घोषणा कर दी गई है. आइए जानते है पूरी जान​कारी विस्तार से 

शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा VIVO Z1x, जानें क्या है इसकी कीमत

अगर बात करें realme C3 स्मार्टफोन प्राइस की तो  इस फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹6,999 है. वहीं, इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹7,999 है.इसे 21 फरवरी तक Flipkart और realme.com से खरीदा जा सकेगा.ऐसे में 21 फरवरी के बाद इसे फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. इसे फ्रोजन ब्लू और ब्लेजिंग रेड कलर में खरीदा जा सकता है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Samsung Galaxy Buds+ की कीमत में आया बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर ग्राहक MobiKwik से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 100 फीसद तक का SuperCash मिलेगा. यह अधिकतम ₹500 होगा। वहीं, जियो यूजर्स ₹7,550 तक का कैशबैक दिया जा रहा है. यह कैशबैक यूजर्स को ₹2,200 के 22 इंस्टैंट कैश वाउचर्स के तौर पर दिया जा रहा है. प्रति वाउचर की कीमत ₹100 होगी. इसके अलावा ₹5,350 के पार्टनर वाउचर बेनिफिट्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इसमें ₹1,000 का Myntra, ₹1,500 का Easemytrip, ₹300 तक का Fasoos, Zoomcar का ₹2,000 या 20 फीसद ऑफ (जो भी कम हो) और ₹500 तक के Oyo Rooms वाउचर्स मौजूद हैं. उपरोक्त ऑफर्स realme.com पर लिस्टेड हैं.

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 3 Pro, कंपनी ने जारी किया टीजर

इस दिन मार्केट में दस्तक देगा Honor 9X Pro, कंपनी ने दी जानकारी

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A71, जानें शानदार फीचर्स और कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -