भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 3 Pro, कंपनी ने जारी किया टीजर
भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 3 Pro, कंपनी ने जारी किया टीजर
Share:

भारत में Oppo Reno 3 Pro को 2 मार्च को लॉन्च कीया जाना हैं. इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ क्वाड रियर कैमरा भी दिया जाएगा. इस बात की पुष्टि कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर से हो गई है. कंपनी ने यह टीजर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया हुआ है. इससे पहले भी फोन को लेकर कई खबरें सामने आई हैं जिसमें Oppo Reno 3 Pro के फीचर्स की जानकारी भी दी गई है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक प्रमोशनल इमेज शेयर की हुई  है. इसमें फोन में दिया गया क्वाड रियर कैमरा सेटअप साफ दिखाई दे रहा है. साथ ही फोन में मैटेलिक फ्रेम भी दिया गया है. ग्लॉसी रियर पैनल के साथ कर्व्ड एजेज भी दिए गए हैं. फोन के बैक पैनल पर तो फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दिया. ऐसे में यह माना जा सकता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.

Oppo Reno 3 Pro के संभावित फीचर्स
फोन में ग्लास और मैटेलिक डिजाइन दिया जा सकता है. साथ ही फ्रंट पैनल पर पिल-शेप्ड पंच-होल डिस्प्ले और ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी सेंसर 44MP का हो सकता है. एक वेबसाइट Droidholic द्वारा भी इस स्मार्टफोन की कुछ इमेजेज लीक की गई थी. फोन का राइट में पावर बटन और लेफ्ट में वॉल्यूम बटन दिए गए हैं.

Oppo Reno 3 Pro की कैमरा 
कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर फोन के कैमरा की कुछ जानकारी दी है. इसके मुताबिक, फोन में 44MP का ड्यूल पंच-होल कैमरा दिया गया है. साथ ही यह दुनिया का पहला फोन है जिसमें यह कैमरा दिया जा रहा है. साथ ही यूजर्स को फोन में ड्यूल लेंस बोकेह मिलेगा. वहा, फ्रंट कैमरा की बात करें तो यह बाइनोकुलर बोकेह इफेक्ट के साथ आएगा.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Samsung Galaxy Buds की कीमत में आया बदलाव

शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा VIVO Z1x, जानें क्या है इसकी कीमत

Xiaomi : इलेक्ट्रिक टूथब्रश जल्द करेगा लॉन्च, कम कीमत में मोबाइल से कर पाएंगे संचालित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -