ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Samsung Galaxy Buds+ की कीमत में आया बदलाव

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Samsung Galaxy Buds+ की कीमत में आया बदलाव

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com पर Galaxy Buds+ वायरलेस ईयरबड्स लिस्ट कर दिए हैं. यहां से इनकी प्री-बुकिंग की जा सकती है. वेबसाइट पर इसकी कीमत ₹11,990 लिस्ट की गई है. आपको बता दें कि इन ईयरबड्स को 12 फरवरी को Galaxy Unpacked Event के तहत कैलिफोर्निया में लॉन्च किया जा चुका है. Galaxy Buds+ के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं.

Galaxy Buds+ की कीमत और ऑफर्स: इसे कंपनी की साइट पर ₹2,000 के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है. ऐसे में इसे ₹13,990 के बजाय ₹11,990 में लिस्ट किया गया है. इसे तीन कलर ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ EMI विकल्प भी दिया गया है. अगर ग्राहक HDFC, SBI, ICICI, AXIS, CITI, BOB Financial, HSBC, Indusind Bank, KOTAK, RBL Bank, STANDARD CHARTERED BANK और YES बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें EMI विकल्प दिया जाएगा. वहीं, AXIS के डेबिट कार्ड से EMI विकल्प दिया जा रहा है. 

Galaxy Buds+ के फीचर्स: इसमें तीन माइक (एक इनर माइक, दो आउट बीम-फॉर्मिंग माइक) उपलब्ध कराए गए हैं. साथ ही टू-वे स्पीकर भी दिए गए हैं. इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है. यह ट्विटर (हाई नोट्स के लिए) और वूफर (बास के लिए) भी उपलब्ध कराए गए हैं. Galaxy Buds+ के लिए एक Buds+ ऐप को उपलब्ध कराया गया है. इसे iPhone 7 और उससे ऊपर के वर्जन्स और iOS 10 या उससे ऊपर के वर्जन्स के साथ पेयर किया जा सकता है.

बैटरी की बात करें तो इसमें 85mAh की बैटरी दी गई है. यह सिंगल चार्ज में 7.5 घंटे का टॉकटाइम देता है. वहीं, इसका केस 11 घंटे की बैटरी लाइफ देता है. यह कंपनी द्वारा किए गए दावे के आधार पर है. यह चार्जिंग केस USB Type-C पोर्ट के साथ आता है. वहीं, 7.5 घंटे का टॉकटाइम सिंगल चार्ज में भी देने का दावा किया है. वहीं, चार्जिंग केस की बैटरी 270mAh की है. यह बड्स Qi सर्टिफाइड वायरलेस चार्जिंग के साथ आते हैं. वहीं, यह 3 मिनट की क्विक चार्जिंग में 60 मिनट तक प्लेबैक दे सकता है.

Xiaomi : इलेक्ट्रिक टूथब्रश जल्द करेगा लॉन्च, कम कीमत में मोबाइल से कर पाएंगे संचालित

Realme 6 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

Mi Super Sale: इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा 3000 रु तक का डिस्काउंट