भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A71, जानें शानदार फीचर्स और कीमत
भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A71, जानें शानदार फीचर्स और कीमत
Share:

भारत में सैमसंग ने अपनी ए सीरीज के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए71 को लॉन्च कर दिया है. सैमसंग गैलेक्सी ए71 में चार रियर कैमरे भी दिए गए हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट दिया गया है. इससे पहले Samsung Galaxy A71 को वियतनाम में पेश किया गया था. सैमसंग के इस फोन का मुकाबला वीवो वी17 प्रो, ओप्पो रेनो और वनप्लस 7 जैसे स्मार्टफोन से होना है.

Samsung Galaxy A71 की कीमत और लॉन्चिंग ऑफर्स
Samsung Galaxy A71 की कीमत 29,999 रुपये है. इस कीमत में आपको 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. गैलेक्सी ए71 प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश सिल्वर और प्रिज्म क्रश ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगा. Samsung Galaxy A71 की बिक्री 24 फरवरी से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से होगी.

Samsung Galaxy A71 की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 दिया गया है. फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है. फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. सैमसंग के इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है. वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगी. इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Samsung Galaxy A71 में 4500mAh की बैटरी है जिसके साथ 25वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा.

तमिलनाडु में इस दिग्गज ​शख्सियत के नाम बनाया जाएगा 'महिला बाल संरक्षण दिवस'

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Samsung Galaxy Buds+ की कीमत में आया बदलाव

शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा VIVO Z1x, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -