इस दिन मार्केट में दस्तक देगा Honor 9X Pro, कंपनी ने दी जानकारी
इस दिन मार्केट में दस्तक देगा Honor 9X Pro, कंपनी ने दी जानकारी
Share:

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर 24 फरवरी के दिन लेटेस्ट स्मार्टफोन 9 एक्स प्रो को स्पेन के बार्सिलोना में लॉन्च करने जा रही है. हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर जारी कर दिया था. अगर फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक वाला किरिन 810 एसओसी और पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिल सकता है. वहीं, कंपनी ने इससे पहले ऑनर 9 एक्स स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कीया था. तो आइए जानते हैं ऑनर 9 एक्स प्रो की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Honor 9X Pro की संभावित कीमत 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस फोन को 8 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम +256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ चीन में पेश किया था. कंपनी ने इस फोन के पहले वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 2,199 (करीब 22,000 रुपये) और दूसरे वेरिएंट की कीमत  चीनी युआन 2,399 (करीब 24,000 रुपये) रखी थी.

Honor 9X Pro की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में एआई तकनीक से लैस Kirin 810 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस मौजूद है. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है.  

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Samsung Galaxy Buds+ की कीमत में आया बदलाव

शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा VIVO Z1x, जानें क्या है इसकी कीमत

Xiaomi : इलेक्ट्रिक टूथब्रश जल्द करेगा लॉन्च, कम कीमत में मोबाइल से कर पाएंगे संचालित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -