Realme Anniversary Sale ने मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, जानिए सेल डेट
Realme Anniversary Sale ने मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, जानिए सेल डेट
Share:

अपने पूरे एक साल रियलमी कंपनी ने पूरे भारत में लॉन्च करने जा रही है. बता दें, कंपनी ने 22 अप्रैल को अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए. जिसमें Realme 3 Pro और Realme C2 शमिल हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दिल्ली यूनिवर्सटी में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया.दोनों ही स्मार्टफोन बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन हैं और यूजर्स की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए तैयार हैं. स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी ने भारत में अपने एक साल जल्द पूरे होने की बात भी कही. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने बताया कि एक साल पूरे होने की खुशी में हम कुछ बेहतर करने का विचार ग्राहकों के लिए कर रहे हैं. सेल के बारे मे विस्तार से जानकारी आगे हम देने जा रहे है.

USSD Code का कैसे करते है इस्तेमाल, पूरा पढ़ें

Realme Anniversary Sale के आयोजन के बारे मे माधव ने बयान जारी करते हुए कहा कि    यह सेल 2 मई से 4 मई तक आयोजित की जाएगी. इन तीन दिनों की सेल के चलते ग्राहक Realme के कई स्मार्टफोन पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट पा सकते हैं. हालांकि इस सेल के दौरान किन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जाएगा, इस बात की जानकारी नहीं दी गई है. इसी के चलते Realme के CEO ने एक ट्विट भी Realme Anniversary Sale को लेकर पोस्ट किया है.

अब स्मार्टफोन चार्ज करेगा पंखा, बिजली की नहीं है आवश्यकता

भारत में लॉन्च इवेंट में बताया गया कि 65 लाख से ज्यादा यूजर्स  और फैंस Realme के हैं. इसी के साथ बताया गया कि Realme 3 स्मार्टफोन को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा है. जो काफी हैरान कर देने वाला आंकड़ा है. कंपनी अपने स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर के जरिए बेचती है. कंपनी हाल ही में लॉन्च हुए ऑनलाइन स्टोर के जरिए दोनों स्मार्टफोन को भी फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट पर बेचा जाने वाला है. 

जोलो का प्रीमियम स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

हुवई पी 30 में होंगे तीन कैमरें, ऐमज़ॉन पर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

Infinix Smart 3 Plus का फर्स्ट लुक आया सामने, तीन कैमरें से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -