Infinix Smart 3 Plus का फर्स्ट लुक आया सामने, तीन कैमरें से है लैस

Infinix Smart 3 Plus का फर्स्ट लुक आया सामने, तीन कैमरें से है लैस

भारत में Infinix ने नया स्मार्टफोन Smart 3 Plus को लॉन्च कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि यह चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है. भारत का सबसे सस्ता तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन कंपनी ने इसकी कीमत सिर्फ 6,999 रुपये रखी है. इस फोन की बिक्री 30 अप्रैल से शुरू होगी और फ्लिपकार्ट से इसे खरीदा जा सकेगा. 25 घंटे की बैकअप कंपनी का दावा है कि स्टैंडबाई मोड पर यूजर को मिल सकता है. इस फोन का कीमत भी आम आदमी के बजट मे है.

Google से करें मोटी कमाई, कुछ महीनो में बने लखपति

कंपनी ने 6.21 इंच की डिस्प्ले Infinix Smart 3 Plus को दिया गया है. जिसका रेजॉलूशन 720×1520 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. फोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88 प्रतिशत है. कीमत के हिसाब से फोन का लुक्स बेहद प्रीमियम है. इसकी बॉडी हार्ड प्लास्टिक की है और इसकी फिनिशिंग काफी बढ़िया है.फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में तीन कैमरे दिए गया गये हैं. इसका एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है, दूसरा 2 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा सेंसर कम रौशनी में फोटॉग्रफी के लिए सेंसर दिया गया है. जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए इसमें दिया गया है.

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कैमरा क्वालिटी है शानदार

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमे फास्ट परर्फोमेन्स के लिए 2.0GHz MediaTek Helio A22 क्वॉडकोर प्रॉसेसर दिया गया. यह फोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक अपग्रेड किया जा सकता है. यह फोन डुअल सिम से लैस है. इसके अलावा, यह एंड्रॉइड पाई-बेस्ड XOS 5.0 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 3.500mAh की बैटरी पावर है, जिस कारण यह लंबे समय तक यूजर का साथ देती है.

Realme C2 स्मार्टफोन से Infinix Smart 3 Plus कितना है अलग, जानिए स्पेसिफिकेशन

Realme 3 Pro बहुत चीपेस्ट प्राइस पर है उपलब्ध, ये है अन्य ऑफर

Moto G7 के फीचर है बहुत दमदार, जानिए क्यों