जोलो का प्रीमियम स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम
जोलो का प्रीमियम स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम
Share:

जोलो जेडएक्स को 13 एमपी कैमरे के साथ ड्यूल टोन फ्लैश से जोड़ा गया है जो कि असली कलर रिप्रोडक्ट सुनिश्चत करने के लिए एम्बिएंट लाइट के सबसे करीब लाइट का उत्सर्जन करता है. फोटोग्राफ के प्रति उत्साही के लिए फोन एआई रिफोकस (रियर कैमरा) और एआई पॉट्रेट मोड के साथ एम्बेडेड है. जोलो जेडएक्स उपयोगकर्ताओं को छह अलग-ंउचयअलग मोड में फोटो की सुविधा देता है, जिसमें विभिन्न प्रकार या प्रभाव शामिल है, ताकि आपकी ओर से खींची गई फोटो को एक प्रोफेशनल जैसा अंदाज मिल सके. स्मार्टफ़ोन का सैकेंडरी कैमरा स्क्रीन फ्लैश, टेट्रा-ंउचयसेल सेंसर, एफ 2.0 एपर्चर के साथ 16 एमपी से लैस है. फोन की अन्य जानकारी इस प्रकार है.

Realme C2 स्मार्टफोन से Infinix Smart 3 Plus कितना है अलग, जानिए स्पेसिफिकेशन

एक मजबूत और खरोंच प्रतिरोधी कॉर्निंग जीजी 3 कवर ग्लास से जोलो जेडएक्स को लैस किया है जो स्मार्टफोन को अधिक टिकाऊ और विश्चसनीय बनाता है. इसकी 3260 एचएमएच बैटरी बड़ी सम-हजयदारी के साथ बैकग्राउंड मे चलते रह जाने वाले एप्स को बंद करती चलती है ताकि बैटरी जल्दी ड्रेन न हो. इससे फोन को असाधारण बैटरी बैक-ंउचयअप मिलता है जो कि एक बार चार्ज करने पर 1.5 दिन तक चल सकता है. इसके अलावा, इस डिवाइस को 2.0 गीगाहट्र्ज ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर -ंउचय एआई गेमिंग मोड के साथ हेलियो पी 22 की ताकत से लैस किया गया है.

Honda Amaze VX CVT के सुरक्षा ​फीचर है कमाल के, ये होगी दोनों वेरियंट की कीमत

एक ऑनलाइन भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड जोलो है, जिसने अपनी स्थापना के बाद से भारत में तकनीकी रूप से बेहतर उत्पादों की एक सफल श्रृंखला शुरू की है. जोलो नए डिजाइन, नए प्लेटफॉर्म, नई तकनीकों के साथ स्मार्टफोनऔर टैबलेट प्रदान करने का प्रयास करता है जो अपनी परफाॅर्मेंस और एक नए स्तर तक ग्राहक के एक्सपीरियंस को ले जाने का प्रयास कर रही है. 

Realme 3 Pro बहुत चीपेस्ट प्राइस पर है उपलब्ध, ये है अन्य ऑफर

Moto G7 के फीचर है बहुत दमदार, जानिए क्यों

Apple iPhone ने अपकमिंग लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन में किया बदलाव, ये होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -