ट्विटर का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव हमारी प्राथमिकता
ट्विटर का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव हमारी प्राथमिकता
Share:

भारत में लोकसभा चुनाव काफी नजदीक है और इसके लिए मैदान सजने संवरने लगा है. देश ही नहीं बल्कि विदेशों की भी नजर भारत के लोकसभा चुनवा पर टिकी हुई है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म की निगाहे भी इस पर गढ़ी हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इस संबंधें में दिग्गज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने बड़ा एलान किया है. 

गुरुवार को ट्विटर ने घोषण करते हुए कहा कि 2019 का लोक सभा चुनाव कंपनी की प्रमुख प्राथमिकता है तथा वह चुनावी प्रक्रिया की शुचिता का गहरा सम्मान करती है और वह एक ऐसी सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो मुक्त और खुली लोकतांत्रिक बहस की सुविधा होगी. आगे इसे लेकर इस मामले पर ट्विटर के वैश्विक उपाध्यक्ष (सार्वजनिक नीति) कॉलिन क्रोवेल ने एक बयान जरिए करते हुए बताया कि 2019 लोकसभा चुनाव कंपनी यानी कि ट्विटर के लिए अहम है और हमारी समर्पित क्रास फंक्सनल टीम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है कि इस महत्वपूर्ण समय में स्वस्थ सार्वजनिक बहस को बढ़ावा और सुरक्षा कैसे प्रदान की जाए. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत सरकार के ओर से ट्विटर पर आपत्तिजनक सामग्री हटाने में धीमी गति से काम करने का आरोप लगाया गया है. वहीं पिछले दिनों भारतए संसदीय समिति ने ट्विटर को भारत आमंत्रित किया था, लेकिन ट्विटर ने समय के आभाव का हवाला देते हुई भारत आने से इंकार कर दिया था. बता दें कि अब सूचना प्रौद्योगिकी पर बनी संसदीय समिति ने ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसी को 25 फरवरी को पेश होने का समन भेजा है. 

 

भारत में सैमसंग-शाओमी करेगी दो बड़े धमाके, Redmi note 7 से पहले आएगा Galaxy M30

लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9

सैलरी 40 हजार रु, इस दिन होने जा रहा इंटरव्यू

BSNL ने फिर मचाई धूम, इस प्लान में बदलाव से जियो को मिल रही कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -