लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9
लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9
Share:

स्मार्टफोन कंपनी Meizu ने काफी समय बाद मार्केट में कदम रखने का फैसला लिया है और वह काफी जल्द अपन नया स्मार्टफोन लाएगी. जानकारी की मुताबिक़, कंपनी ने अपना लास्ट स्मार्टफोन Zero बाजार में उतारा था. जबकि अब वह नया स्मार्टफोन ला रही है. जानकारी की मुताबिक, वह अपन नया स्मार्टफोन 6 मार्च को लाएगी और इसका नाम Meizu Note 9 होगा. तो आइए जाने इसके बारे में....

Meizu Note 9 की बारे में विस्तार से...

जानकारी की मुताबिक, हाल ही में अपकमिंग डिवाइस Meizu Note 9 के नाम से TENAA की वेबसाइट में लिस्ट हुआ है और जिससे स्मार्टफोन के बारे में पता चल सका है. अब Meizu ने अपने ऑफिशियल Weibo अकाउंट में इस स्मार्टफोन के चीन में 6 मार्च को लॉन्च करने का एलान भी कर दिया है. साथ ही बात दें कि Meizu Note 9 वाटरड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च होगा. इसमें पावर की लिए 3,900mAh की बैटरी मिलेगी. 

इस नए फोन में कंपनी 6.2-इंच की डिस्प्ले दे रही है और उसके साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट इसमें होगा. साथ ही बाजार में अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अपर मिड-रेंज प्राइस के साथ लॉन्च कर सकती है. अन्य फीचर पर नजर डालें तो इसका कैमरा भी काफी ख़ास होगा. Meizu Note 9 में 48-मेगापिक्सल कैमरा दिया जा रहा है और इस तरह से Meizu Note 9 स्मार्टफोन 48-मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला चौथा स्मार्टफोन साबित होगा. अभी तक शाओमी नोट 7 और हुवावे View20 और हाल ही में लॉन्च किया गया वीवो V15 Pro मार्केट में 48-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. 

 

 

BSNL ने फिर मचाई धूम, इस प्लान में बदलाव से जियो को मिल रही कड़ी टक्कर

सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy S10, S10+, S10e, जानिए भारत में कब शुरू होगी प्री बुकिंग

शाओमी का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन बिक रहा महज 9 हजार रु से भी कम में....

MI 9 के साथ ही आया Mi 9 SE, महंगे स्मार्टफोन से कम नहीं होगा रूतबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -