अभी है खरीदने का सबसे शानदार मौका, 4 हजार रु तक घटी Oppo F9 Pro की कीमत
अभी है खरीदने का सबसे शानदार मौका, 4 हजार रु तक घटी Oppo F9 Pro की कीमत
Share:

चीन की सफल और लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपने एक नए स्मार्टफोन Oppo F9 Pro की कीमत में एक बार फिर से बड़ी कटौती कर दी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक़,  Oppo F9 Pro की कीमत शुरू में 23990 थी, वहीं इस फोन में बाद में 2000 रुपए की कटौती कर दी थी. जबकि अब एक बार इसके दाम में फिर कटौती हुई है. अतः अब इसके कीमत औरत भी कम हो चुकी है. मतलब कि कुल 4 हजार रु की कटौती के बाद अब आप इसे मात्र 19990 रुपए में खरीद सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था और इसमें आपको सबसे खास वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स....
 
ओप्पो की इस फोन में 6.3-इंच की Full HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा. जबकि इसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल का है और फोन में 19.5:9 आस्पेक्ट रेशयो दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा. कंपनी ने इसमें पावर के लिए 3500mAh की बैटरी दी है जो कि फास्ट चार्जिंग करती है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस फोन में 6GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज है,. बता दें कि इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, GPS, माइक्रो USB और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है. 

बात की जाए अब सबसे ख़ास फीचर यानी कि कैमरा की तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि फोन में रियर में दो कैमरे आपको मिलेंगे. जिसमें f/1.8 अपर्चर के साथ प्राइमरी कैमरा 16ंMP और f/1.8 अपर्चर के साथ सेकंडरी कैमरा 2MP का और सेल्फी के लिए  f/2.0 अपर्चर के साथ 25MP कैमरा मौजूद है. 

MI 9 के साथ ही आया Mi 9 SE, महंगे स्मार्टफोन से कम नहीं होगा रूतबा

सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy S10, S10+, S10e, जानिए भारत में कब शुरू होगी प्री बुकिंग

अब फेक न्यूज पर लगेगी लगाम, पॉलिटिकल एड ट्रैकिंग टूल हुआ लॉन्च

Flipkart सेल में मची है लूट, इस महंगे फोन पर सबसे तगड़ी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -