भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

स्मार्टफोन निर्माता चीनी कंपनी जियोनी (Gionee) ने भारतीय बाजार में फिर अपने पैर जमाने की कोशिश की है. बता दें कि कंपनी ने एक लम्बे समय बाद भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है. जानकारी के मुताबिक,  कंपनी ने नया स्मार्टफोन Gionee F205 Pro लॉन्च किया है और यह फोन पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Gionee F205 का अपग्रेडेड मॉडल है. कीमत की बात की जाए तो भारत में इसे 6,990 रुपये में पेश किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मने तो ग्राहक इसे ब्लैक, ब्लू और शैंपेन गोल्ड कलर में अपना बना सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़, यह फ़ोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है और इस पर आपको 1,100 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. यानी कि डिस्काउंट के बाद आप फोन को महज 5,890 रुपये में खरीद सकते हैं. 

बताया जा रहा है कि Axis Bank के क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर और EMI ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. यह फोन 2GB की रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज से लैस है और Gionee F205 Pro में 5.45 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगी. कैमरा की बात की जाए तो रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. सुरक्षा के लिहाज से इसमें फेस अनलॉक फीचर दिया जा रहा है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में  4G VoLTE, ब्लूटूथ v4.1, GPS और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मौजूद है. पावर हेतु कंपनी ने 3,000 mAh की बैटरी दी है. 

सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy S10, S10+, S10e, जानिए भारत में कब शुरू होगी प्री बुकिंग

Flipkart सेल में मची है लूट, इस महंगे फोन पर सबसे तगड़ी छूट

शाओमी का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन बिक रहा महज 9 हजार रु से भी कम में....

हर तरफ मची है अमेजन की सेल की धूम, इन स्मार्टफोन पर है छप्पड़फाड़ छूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -